logo-image

सिद्धू को लेकर आखिर क्यों शिवराज सिंह ने कहा, राहुल और सोनिया गांधी को शर्म आनी चाहिए

राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिद्धू के खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो खिंचवाने पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी को शर्म आनी चाहिए.

Updated on: 02 Dec 2018, 05:38 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान जाकर लौटे नवजोत सिंह सिद्धू आए दिन अलग-अलग बयान दे रहे हैं, वहीं बीजेपी खालिस्तान आतंकी गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाने पर सिद्धू पर वार कर रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिद्धू के बहाने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिद्धू के खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो खिंचवाने पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी को शर्म आनी चाहिए.

राजस्थान के झालवाड़ा में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू खालिस्तानियों के साथ फोटो खिंचवा कर गर्व महसूस करते हैं. कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. राहुल गांधी और सोनिया गांधी को शर्म आनी चाहिए. क्या यह आपका राष्ट्रवाद है?

वहीं, नवजोत सिंह ने आज यानी रविवार को राजस्थान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला. कोटा में सिद्धू ने कहा, 'कांग्रेस ने देश को 4 गांधी दिए हैं, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. दूसरी ओर, बीजेपी ने देश को 3 मोदी दिए हैं, नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी जो अंबानी के गोद में बैठे हुए हैं.'

और पढ़ें : हैदराबाद में गरजे योगी, कहा- तेलंगाना में BJP जीती तो ओवैसी को भागना पड़ेगा

बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास से मौके पर सिद्धू इमरान के न्योते पर पाकिस्तान गए थे. इस दौरान उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वो खालिस्तानी आतंकवादी गोपाल चावला के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनकी आलोचना होने लगी. हालांकि सिद्धू ने इस तस्वीर को लेकर सफाई दी और कहा कि मैं किसी गोपाल चावला को नहीं जानता हूं.