News Nation Logo
Banner

पनामा पेपर्स मामले में बयान से पलटे राहुल गांधी, कन्फ्यूजन में लिया सीएम शिवराज के बेटे का नाम

राहुल गांधी के पनामा पेपर्स मामले पर सीएम शिवराज के बेटे का नाम लेने पर सीएम ने ट्वीट किया है.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है ये कह कर सारी हदें पार कर दी. हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 30 Oct 2018, 02:02:11 PM

इंदौर:

राहुल गांधी के पनामा पेपर्स मामले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे का नाम लेने पर सीएम ने ट्वीट किया है.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है ये कह कर सारी हदें पार कर दी. हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को इंदौर में रोड शो कर रहे थे.इसी दौरान उन्होंने पनामा पेपर्स और व्यापम का जिक्र करते हुए शिवराज और उनके बेटे कार्तिकेय पर हमला बोला था. राहुल अब अपने बयान से पलट गए हैं. उन्‍होंने इस मामले सफाई देते हुए कहा कि कन्‍फ्यूजन में ले लिया था नाम.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के दो दिवसीय पर हैं.जिसकी शुरुआत उन्होंने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के साथ की.और इसके बाद वो रोड शो के लिए झाबुआ से इंदौर पहुंचे. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए जमकर चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी के रोड शो में उनके साथ मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहें.

आज का यह है राहुल का कार्यक्रम

मंगलवार को राहुल गांधी के दौरे का दूसरा दिन है.जहां वो सुबह इंदौर के आनंद मोहन माथुर सभागार में उद्योगपतियों और कारोबारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 12.00 बजे धार में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर 2.30 मिनट पर राहुल गांधी खरगोन में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी शाम 4.30 बजे महू पहुंचकर डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.साथ ही नए दशहरा मैदान में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.कुल मिलाकर राहुल गांधी इस बार मध्य प्रदेश में वनवास झेल रही कांग्रेस को दुबारा सत्ता में लाने के लिए पूरी जुगत लगा रहे हैं.लेकिन उनकी ये कोशिश कितनी कामयाब होती है.ये जनता की उगलियों पर निर्भर है

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2018, 10:41:23 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.