News Nation Logo
Banner

इंदौर की '56' दुकान में राहुल गांधी ने उठाया खाने का लुत्‍फ, एक झलक पाने को उमड़ी युवाओं की भीड़

इंदौर में 56 दुकान के नाम से मशहूर इस इलाके में खाने पीने के लज़ीज़ व्यंजन का लुत्फ उठाने लोग पहुंचते हैं,जिनमें युवाओं की तादाद ज़्यादा होती है. लजीज व्‍यंजन की बात आई तो आमसभा और रोड शो के बाद राहुल गांधी भी अपने लाव-लश्‍कर के साथ चल पड़े 'यंग-तरंग रेस्टोरेंट'.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 30 Oct 2018, 09:15:48 AM
इंदौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 'यंग-तरंग रेस्टोरेंट' रेस्‍टोरेंट में नाश्‍ता किया

इंदौर:

इंदौर में 56 दुकान के नाम से मशहूर इस इलाके में खाने पीने के लज़ीज़ व्यंजन का लुत्फ उठाने लोग पहुंचते हैं,जिनमें युवाओं की तादाद ज़्यादा होती है. लजीज व्‍यंजन की बात आई तो आमसभा और रोड शो के बाद राहुल गांधी भी अपने लाव-लश्‍कर के साथ चल पड़े 'यंग-तरंग रेस्टोरेंट'. यहां कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ के साथ खाने का लुत्फ लिया. राहुल के आने की खबर सुनकर युवाओं की भीड़ रेस्‍टोरेंट पहुंच गई. उनकी एक झलक पाने के लिए युवा बेताब दिखे. इस मौके पर उनके साथ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी थे.

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उज्‍जैन में महाकाल के दर्शन से अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की. वह सोमवार सुबह विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और यहां से हेलिकॉप्‍टर से उज्जैन गए. राहुल ने भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना करने के बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित किया. यहां उन्‍होंने शिवराज सिंह चौहान को कई मुद्दों पर घेरा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सीबीआई विवाद पर पर राहुल मोदी सरकार पर जमकर बरसे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2018, 08:40:36 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.