News Nation Logo

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि कश्‍मीर (Kashmir) में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन एक भी बुलेट (Bullet) नहीं चली : अमित शाह

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, देश के टुकड़े करनेवालों को जेल में डालेंगे. वोटों के लिए कांग्रेस और एनसीपी (Congress and NCP) ने जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्‍छेद 370 (Article 370) हटाने का विरोध किया. आज जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की जनता शांति में जी रही है.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 10 Oct 2019, 02:32:33 PM
सांगली में अमित शाह

नई दिल्‍ली:

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सांगली में रैली करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. अमित शाह ने कहा, देश के टुकड़े करनेवालों को जेल में डालेंगे. वोटों के लिए कांग्रेस और एनसीपी ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का विरोध किया. आज जम्‍मू-कश्‍मीर की जनता शांति में जी रही है. उन्‍होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में सरकार ऐतिहासिक प्रस्‍ताव लाई और जम्‍मू-कश्‍मीर को गर्त में ले जा रहे अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म कर दिया.

अमित शाह ने कहा, जब जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाया गया था, तब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि वहां खून की नदियां बहेंगी, लेकिन एक भी बुलेट वहां नहीं चली. अमित शाह बोले, 5 अगस्त 2019 को 370 हटाई गई है, अब 5 अक्टूबर भी बीत गया. खून की नदियां तो दूर, कश्मीर में एक गोली भी नहीं चली है.

यह भी पढ़ें : 'जन्नत' के दरवाजे पर्यटकों के लिए खुले, एडवाइजरी वापसी के बाद सैर-सपाटा शुरू

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने महाराष्‍ट्र की देवेंद्र फड़नवीस सरकार की तारीफ की. उन्‍होंने कहा, सरकार अच्‍छा काम कर रही है. उन्‍होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास के बहुत काम किए हैं, लेकिन उन्‍होंने देश को सुरक्षित करने का सबसे बड़ा काम किया है. उरी और पुलवामा में आतंकियों ने हमें नुकसान पहुंचाया और जवाब में 56 इंच वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारा और सुरक्षित लौट भी आए.

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर में नजरबंद तीन नेता रिहा, अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद से थे हिरासत में

अमित शाह बोले, केंद्र और महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP की सरकार ने 5 साल में केवल 1 लाख 15 हजार 500 करोड़ रुपये महाराष्ट्र को दिए, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी और देवेंद्र फडणवीस की सरकार ने 2 लाख 86 हजार 356 करोड़ रुपये महाराष्ट्र के विकास के लिए खर्च किया.

First Published : 10 Oct 2019, 02:03:44 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.