logo-image

पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: केजरीवाल ने काटा कुमार विश्वास का नाम, नहीं मिली पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में जगह

पंजाब में प्रचार के लिए केजरीवाल समेत हर स्टार प्रचारक को एक दिन में औसतन 4 से 5 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने की जिम्मेदारी दी गई है।

Updated on: 06 Jan 2017, 01:24 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में स्टार प्रचारकों की सूची में कुमार विश्वास का नाम शामिल नहीं किया है। वहीं इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब मामले के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि विश्वास को गोवा में मौका दिया जाएगा।

आप के स्टार प्रचारकों में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को शामिल किया गया है।

केजरीवाल के अलावा दिल्ली सरकार के आधे से ज्यादा मंत्री पंजाब चुनाव में प्रचार की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं पार्टी सूत्रों का दावा है कि आप पंजाब में लगभग 500 से ज्यादा छोटी नुक्कड़ सभाएं करेगी।

पार्टी सूत्रों की माने तो आप पंजाब में बड़ी रैलियों से बचते हुए अब छोटी सभाएं और नुक्कड़ सभाओं पर ध्यान देगी जिससे एक दिन में किसी विधानसभा में ज्यादा से ज्यादा इलाकों का दौरा हो सके।

इसे भी पढ़ेंः पूर्व सीएम और अकाली दल के नेता सुरजीत सिंह बरनाला के बेटे ने AAP का दामन थामा

राज्य में प्रचार के लिए केजरीवाल समेत हर स्टार प्रचारक को एक दिन में औसतन 4 से 5 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने की जिम्मेदारी दी गई है।