logo-image

एक्टर सोनू सूद की बहन Malvika Sood मोगा सीट से पीछे, AAP को बढ़त

मोगा से मालविका सूद (Malvika Sood) पहले दौर की मतगणना तक तीसरे नंबर पर चल रही थीं. वहीं आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डाक्टर अमनदीप कौर पहले स्थान पर हैं

Updated on: 10 Mar 2022, 01:25 PM

नई दिल्ली:

Punjab Election Result 2022: बॉलीवुड के फेमस एक्टर और गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद (Malvika Sood) पंजाब की मोगा सीट से पीछे चल रही हैं. मोगा से मालविका सूद पहले दौर की मतगणना तक तीसरे नंबर पर चल रही थीं. वहीं आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डाक्टर अमनदीप कौर पहले स्थान पर हैं. पंजाब में मोगा (Moga Assembly Seat) की सीट हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. सोनू सूद (Sonu sood) ने भी बहन मालविका सूद (Malvika Sood) के लिए चुनाव में प्रचार किया था.

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वीकारी हार, बोले- जनता की आवाज ईश्वर की आवाज है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Sood Sachar (@malvika_sachar)

मालविका सूद (Malvika Sood) के सामने शिरोमणि अकाली दल बरजिंदर सिंह बरार और बीजेपी की मौजूदा विधायक हरजोत कमल हैं. मोगा विधानसभा सीट (Moga Assembly Seat) पर अब तक हुए 15 चुनावों में से ये सीट 10 बार कांग्रेस पार्टी के कब्जे में रही है. लेकिन इस बार मोगा से आम आदमी पार्टी के जीतने की उम्मीद दिख रही है. बता दें कि एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका 10 जनवरी को कांग्रेस में शामिल हुई थीं. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में मालविका ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी.