logo-image

CM चन्नी का केंद्र सरकार पर हमला तो केजरीवाल का चरणजीत सिंह पर तंज

पंजाब विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से जुट गई हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग जारी है.

Updated on: 19 Jan 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से जुट गई हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग जारी है. सीएम चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बंगाल हो या पंजाब हो हमेशा क्रांतिकारी रहे हैं और जब भी क्रांति की लहर उठी है वही सब ठीक है. बंगाल के इलेक्शन हुए तो ममता बनर्जी के रिश्तेदारों पर मुकदमे दर्ज किए गए, तमिलनाडु और महाराष्ट्र में भी ऐसे हुआ. जब चुनाव आता है तो केंद्र सरकार बाजू मरोड़कर चुनाव जीतना चाहते थे.

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्राइम मिनिस्टर साहब को रैली पर जाना था, कुर्सियां खाली थीं, उन्हें वापस जाना था मेरा क्या कसूर था. जब कुछ नहीं हुआ तो ऐसा क्यों, जब किसानों ने किया ही कुछ नहीं तो ऐसा क्यों, पंजाब को बदनाम करने की साजिश है. कोशिश की जा रही है कि हमारे लोगों को चुनाव नहीं लड़ने दिया जाए, मैम अपने किसानों पर लाठी नहीं चला सकता.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल साहब यहां आए तो बहुत खुश हो रहे थे. जब उनके भांजे को गिरफ्तार किया तो बहुत शोर मचा रहे थे, लेकिन जब मेरे भांजे के घर रेड हुई तो खुश ही रहे हैं. एफआईआर में मेरे भांजे का नाम नहीं है. जब मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला तो जाते हुए कह गए कि आपको नॉमिनेशन नहीं भरने नहीं दिया जाएगा. ये दिल्ली सरकार की साजिश है वो अपना बदला लेना चाहते हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं. चन्नी के रिश्तेदार के घर करोड़ों रुपये मिलने के मामले पर केजरीवाल ने चन्नी पर तीखा हमला किया है.