logo-image

Punjab Election : आज फिर पंजाब में होगी PM मोदी की दो वर्चुअल रैली

Punjab Election 2022 : आज देखने वाली ये बात होगी कि PM मोदी किस प्रकार फिरोजपुर और पटियाला की जनता का रूख अपनी तरफ करते हैं.

Updated on: 09 Feb 2022, 08:29 AM

highlights

  • PM मोदी ने लुधियाना और फतेहगढ़ से वर्चुअल रैली की शुरुआत की
  • आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री कई रैली करेंगे

नई दिल्ली:

Punjab Election 2022 : पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है. जिसके लिए बीजेपी ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. PM मोदी आज लगातार दूसरे दिन पंजाब में वर्चुअल रैली करने जा रहे हैं. कल PM मोदी ने लुधियाना और फतेहगढ़ साहिब संसदीय सीटों से वर्चुअल रैली की शुरुआत की थी. और आज मोदी फिरोजपुर और पटियाला संसदीय सीटों पर अपनी जीत के लिए हुंकार भरेंगे. इससे पहले कल हुई रैली में PM मोदी की तरफ से 11 संकल्प पर बात की गई.

साथ ही कृषि कानूनों का विरोध झेल चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली में किसानों के लिए फायदे की बात करके किसान मतदाताओं को खुश करने की कोशिश की. PM मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार किसानों के साथ है और उनके हित के लिए जो भी जरुरी होगा, हम करेंगे. कई सारी सब्सिडी योजनाओं पर भी PM मोदी की तरफ से बात की गई. साथ ही आतंकवाद पर भी बात की गई, PM मोदी के अनुसार अलग-अलग पार्टियों ने अपने फायदे के लिए पंजाब को आतंक की आग में झोंक दिया था. 

यह भी पढ़ें - सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, जानें किसे मिला टिकट

आपको बताते चलें कि कोरोना महामारी की वजह से इस समय बड़े नेताओं की रैलियां वर्चुअल हो रही हैं. कल PM मोदी की इस रैली के लिए महानगर में 18 एलईडी का इस्तेमाल किया गया था. अब आज देखने वाली ये बात होगी कि PM मोदी किस प्रकार फिरोजपुर और पटियाला की जनता का रूख अपनी तरफ करते हैं.