logo-image

पंजाब के लिए BJP का थीम सॉन्ग जारी, 'नवां पंजाब भाजपा दे नाल' का दिया नारा

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जनता को रिझाने में जुट गई हैं. हर पार्टियां राज्य में सरकार बनाने का दावा कर रही हैं, लेकिन 10 मार्च को पता चलेगा कि जनता किसे सत्ता में बैठाएगी.

Updated on: 05 Feb 2022, 08:39 PM

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जनता को रिझाने में जुट गई हैं. हर पार्टियां राज्य में सरकार बनाने का दावा कर रही हैं, लेकिन 10 मार्च को पता चलेगा कि जनता किसे सत्ता में बैठाएगी. पंजाब कांग्रेस की अंदरुनी कहल किसी भी छिपी नहीं है. NDA से गठबंधन तोड़कर शिरोमणि अकाली दल अकेले ही चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहा है, जबकि आम आदमी पार्टी भी चुनाव प्रचार में जुटी है. कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के बाद पंजाब भाजपा में भी फिर से उत्साह जाग गया है.   

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने  'नवां पंजाब भाजपा दे नाल' नारा देकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं. पंजाब बीजेपी ने शनिवार को 'नवां पंजाब भाजपा दे नाल' पर एक थीम सॉन्ग जारी किया है. सिंगर दलेर मेहंदी ने बीजेपी की थीम सॉन्ग को गाया है. इस सॉन्ग के जरिये भाजपा ने नया पंजाब का संदेश दिया है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस सॉन्ग को ट्वीट किया है. इससे साफ है कि एक बार फिर बीजेपी नए नारे‘नवां पंजाब-भाजपा दे नाल’ के साथ चुनावी मोड में आ गई है. 

आपको बता दें कि इससे पहले पंजाब में भाजपा गठंबधन के मुख्यमंत्री फेस को लेकर मनजिंदर सिंह सिरसा ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने साफ कर दिया था कि गठबंधन का सीएम चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं होंगे. अगर पंजाब में बीजेपी की सरकार बनती है तो कोई दूसरा चेहरा ही गठबंधन सरकार का मुख्यमंत्री बनेगा.