logo-image

वाराणसी में ममता को दिखाए गए काले झंडे, लगे जय श्री राम के नारे

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होने गईं. घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कुर्सी की जगह घाट की सीढ़ियों पर बैठकर गंगा आरती देखी.

Updated on: 03 Mar 2022, 03:27 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल की सीएम का काफिला चेतगंज इलाके से गुजर रहा था
  • हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने 'वापस जाओ' के नारे लगे 

वाराणसी :

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कथित तौर पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने 'जय श्री राम' और 'मोदी-मोदी' के नारे के बीच काले झंडे दिखाए, जब वह बुधवार रात वाराणसी पहुंचीं. ममता वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होने गईं. घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कुर्सी की जगह घाट की सीढ़ियों पर बैठकर गंगा आरती देखी. पश्चिम बंगाल की सीएम का काफिला चेतगंज इलाके से गुजर रहा था, तभी हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने 'वापस जाओ' के नारे लगाने शुरू कर दिए और काले झंडे लहराए. मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसी दौरान उन्होंने गाड़ी रोकी और सड़क पर आ गई. घाट पर जाने से पहले वह कुछ देर तक उन्हें देखती रही.

जनसभा करेंगी ममता बनर्जी

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को वाराणसी पहुंचीं. एयरपोर्ट पर सपा के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से शहर के लिए रवाना हो गईं. जल्द वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ सभा को संबोधित करेंगी.

पहली बार वाराणसी में ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का वाराणसी का यह पहला दौरा है. यूपी चुनाव में यह उनका दूसरा दौरा है. इससे पहले लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ एक प्रेसवार्ता को वे संबोधित कर चुकी हैं. अब वे वाराणसी दौरे पर हैं. बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के बाद वे लगातार भाजपा पर हमलावर रही हैं. उन्होंने पहले ही खुले मंच से कहा था कि भाजपा के खिलाफ वो प्रचार करने यूपी विधानसभा चुनाव में जाएंगी.