News Nation Logo
Banner

PM मोदी ने राज्यों में हुए उपचुनाव में BJP की जीत पर जनता का जताया आभार

विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन से प्रसन्न प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इन प्रदेशों के पार्टी नेतृत्व की सराहना की और जनता का आभार जताया.

Bhasha | Updated on: 11 Nov 2020, 12:29:22 AM
narendra modi

पीएम नरेंद्र मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन से प्रसन्न प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इन प्रदेशों के पार्टी नेतृत्व की सराहना की और जनता का आभार जताया. मोदी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का 'विकास एजेंडा' और पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण भाजपा मध्य प्रदेश में लोगों की पहली पसंद बनकर उभरी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति जनता का स्नेह ''अमूल्य'' है.

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने 16 सीट जीत ली हैं और तीन अन्य सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. प्रधानमंत्री ने कर्नाटक उपचुनाव की दो सीटों पर पार्टी की जीत को लेकर एक ट्वीट में कहा कि राजराजेश्वरी नगर और सिरा सीट पर भाजपा की विजय का खास महत्व है और जनता ने राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार की सुधार नीतियों पर अपनी मुहर लगाई है.

वहीं, गुजरात की आठ विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा की सभी सीटों पर हुई विजय पर खुशी जताते हुए मोदी ने कहा कि राज्य की जनता और भाजपा के बीच ''अटूट'' रिश्ता है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार और केंद्र सरकार की जन-हितैषी नीतियों के कारण ही प्रदेश की जनता ने भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। उत्तर प्रदेश की सात सीटों पर हुए उपुचनाव में भाजपा ने छह पर जीत दर्ज की है.

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के दुब्बाक में हुई भाजपा उम्मीदवार की जीत को भी ऐतिहासिक करार दिया. मणिपुर के बारे में मोदी ने ट्वीट कर कहा, '' भाजपा के विकास के एजेंडे पर एक बार फिर भरोसा जताने के लिए मैं मणिपुर के लोगों का धन्यवाद करता हूं.'' मणिपुर की पांच सीटों पर हुए उपुचनाव में भाजपा ने चार पर जीत दर्ज की है.

First Published : 11 Nov 2020, 12:29:22 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो