logo-image

बंगाल में पीएम मोदी का ममता पर निशाना, कही ये 10 बड़ी बातें

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग जारी है. पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने नदिया के कृष्णा नगर में जनसभा को संबोधित किया.

Updated on: 10 Apr 2021, 05:08 PM

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग जारी है. पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने नदिया के कृष्णा नगर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यहां के कण-कण में हमारी आस्था, हमारे दर्शन, हमारे अध्यात्म की गाथाएं हैं. भाजपा देश का एकमात्र दल है जिसे वैचारिक ऊर्जा पश्चिम बंगाल की मिट्टी से मिलती रही है. बीजेपी की डबल इंजन सरकार, बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी. इस दौरान पीएम मोदी ने ये 10 बड़ी बातें कही...

  • सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं, प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, तोलाबाज नहीं, पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, तोलाबाज नहीं, इस बार बैसाख की आंधी, टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.
  • जनता जनार्दन ईश्वर का ही रूप होती है. जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता, लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती. 
  • दीदी इतनी हताश हो चुकी हैं कि वो बंगाल के मतदाताओं को बदनाम कर रही हैं. चुनाव में हार निश्चित देख दीदी अब अपने पुराने खेल पर उतर आई है. 
  • आदरणीय दीदी, आप इस बात को समझिए, ये दृष्य देखिए. बंगाल का चुनाव सिर्फ भाजपा नहीं लड़ रही है, बंगाल का चुनाव बंगाल की जनता लड़ रही है.
  • हार तय देखकर उन्होंने बंगाल से बाहर की राजनीति करने का फैसला कर लिया है. बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गई है. यानी चुनाव के बाद दीदी की Exit होगी और टीएमसी पर भाइपो नया खेल खेलने का दाव लगाएगा. ये भी एक खैला है, जो बंगाल के लोगों को समझना होगा. 
  • बहन-बेटियों के साथ जघन्य अपराध होते रहे, दीदी चुप रहीं. जो सरकारी प्रकल्प बनाए, वो भी किसी को आधे-अधूरे पहुंचे, कटमनी देकर पहुंचे, किसी को आजतक लाभ नहीं मिला, दीदी आप सब जानती थीं, लेकिन तब भी चुप थीं.
  • भाजपा सरकार ने तीन तलाक की प्रताड़ना से मुक्त करने के लिए सख्त कानून बनाया, लेकिन दीदी मुस्लिम बहनों के ही विरोध में खड़ी हो गईं. 
  • शिल्प, बिजनेस, चाकरी, निवेश, यहां की TMC सरकार की प्राथमिकता में ही नहीं है. दीदी की टीएमसी सिर्फ तोलाबाजी में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी कटमनी-सिंडिकेट में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी छप्पा भोट में एक्सपर्ट है.
  • बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है. बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. 
  • बंगाल की भाजपा सरकार में नए अस्पतालों के निर्माण के साथ ही पुराने अस्पतालों को बेचने वालों, जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों, सबकी फाइल खुलेगी. जिन्होंने बंगाल के लोगों को लूटा है, उन सभी को सजा मिलेगी.