News Nation Logo
Banner

PM Modi आज पश्चिमी यूपी में करेंगे वर्चुअल रैली, पांच जिलों में होगा एलईडी से प्रसारण

सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश मुख्यालय में स्थापित वर्चुअल स्टूडियो से रैली करेंगे. 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 31 Jan 2022, 08:28:01 AM
pmmodi

pm narendra modi (Photo Credit: file photo)

highlights

  •  कोविड प्रोटोकाल के तहत एक स्थान पर अधिकतम 500 लोगों को बैठाया जाएगा
  • 98 स्थानों पर 49 हजार लोग पीएम मोदी के भाषण को सुन सकेंगे
  • पीएम को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिए सुन सकेंगे

नई दिल्ली:  

पीएम नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअली चुनावी रैली सोमवार को होगी. पीएम मोदी शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर की 21 विधानसभा क्षेत्रों की जनता को वर्चुअली संबोधित करने वाले हैं. इस तरह से वे पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रदेश मुख्यालय में तैयार वर्चुअल स्टूडियो से रैली में शामिल होंगे.  भाजपा प्रदेश महामंत्री और वर्चुअल रैली के प्रभारी अनूप गुप्ता के अनुसार पांच जिलों के 21 विधानसभा क्षेत्रों में 98 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन की मदद से भाषण का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा.

निर्वाचन आयोग के कोविड प्रोटोकाल के तहत एक स्थान पर अधिकतम 500 लोगों को बैठाया जाएगा. इस तरह 98 स्थानों पर 49 हजार लोग पीएम मोदी के भाषण को सुन सकेंगे. उन्होंने बताया कि इन जिलों के 7,878 बूथों पर शक्ति केन्द्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन टीवी पर पीएम मोदी को सुनेंगे. उन्होंने बताया कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम होंगे, वहां के स्मार्टफोन धारकों को जन चौपाल रैली के लिंक भेज रहे हैं. इसके अतिरिक्त प्रदेशभर से कार्यकर्ता और सभी लोग पीएम को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिए सुन सकेंगे.

इन विधानसभा क्षेत्रों के लिए होगी वर्चुअल रैली

भाजपा के सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे के अनुसार सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम दिखाए जाएंगे. शामली की कैराना, थाना भवन और शामली, मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना, पुरकाजी, चरथावल, मुजफ्फरनगर, खतौली और मीरापुर में जनचौपाल वर्चुअल रैली का प्रसारण भी होगा. बागपत जिले में छपरौली, बड़ौत और बागपत, गौतमबुद्धनगर के दादरी और जेवर में कार्यक्रम के प्रसारण की तैयारी की है. सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी भी किसी एक स्थान पर रैली में शामिल हो सकेंगे.

First Published : 31 Jan 2022, 08:28:01 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.