logo-image

कांग्रेस के ट्वीट में सिद्धू-चन्नी की तस्वीर, CM फेस का हो सकता है ऐलान

Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव से पहले एक बार फिर पंजाब कांग्रेस में सीएम चेहरे को विवाद शुरू हो गया है.

Updated on: 02 Feb 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव से पहले एक बार फिर पंजाब कांग्रेस में सीएम चेहरे को विवाद शुरू हो गया है. इस बीच पंजाब कांग्रेस के ट्वीट में सीएम फेस को लेकर बड़ा इशारा किया गया. पंजाब कांग्रेस के ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी को डबल विंडो में दिखाया गया है. इसमें बुधवार शाम 7 बजे का इंतजार करने की बात कही गई है. 

यह भी पढ़ें : आगरा में बोलीं मायावती - BSP की सरकार बनाना बहुत जरूरी, क्योंकि...

माना जा रहा है कि ये संकेत है कि शाम 7 बजे आलाकमान के द्वारा पंजाब के सीएम फेस के नाम का ऐलान किया जा सकता है.  इस बीच नवजोत सिंद्धू ने ट्वीट कर कहा कि माता वैष्णो देवी यात्रा पर हूं. माता वैष्णो देवी पंजाब का कल्याण करें. आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जब अमृतसर के दौरे पर आए तब नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम चेहरे की घोषणा करने की मांग की थी.  

यह भी पढ़ें : चन्नी के भाई के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर सियासत गर्म, उलझन में कांग्रेस

नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी के सामने कहा था कि पंजाब के लोग पूछते हैं कि चेहरा किसको दोगे? इस पर राहुल गांधी ने कहा था कि आमतौर पर मुख्यमंत्री का चेहरा कांग्रेस तय नहीं करती है, ये कांग्रेस के कार्यकर्ता तय करते हैं. अगर पंजाब की जनता चाहती है तो हम मुख्यमंत्री का चेहरा देंगे, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करके करेंगे.