logo-image

MP Election: दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़वा रहे कमलनाथ... CM ने कांग्रेस पर कसा तंज

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी कर दी है. इसी क्रम में सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़वा रहे कमलनाथ...

Updated on: 22 Oct 2023, 07:05 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में नवंबर के महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. नेता जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े वादे कर रहे हैं और घोषणापत्र भी घोषित कर रहे हैं. राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है. 

यह भी पढ़ें : India Canada Tension : भारत-कनाडा के रिश्तों में आई खटास, जानें विदेश मंत्री एस जयशंकर ने क्या कहा ?

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम सिर्फ वादे नहीं कर रहे, काम कर रहे हैं. कांग्रेस ने मोहब्बत नहीं झूठ की दुकान खोली है. मैं उनसे पूछता हूं वे 'महा झूठ पत्र' तो ले आए पर पहले वचनपत्र का क्या हुआ? यहां कांग्रेस K हो गई है, कमलनाथ की कांग्रेस. वे ही सर्वे करा रहे हैं, वे ही टिकट बांट रहे हैं, टिकट में गड़बड़ हो तो कहते हैं दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो. कमलनाथ ने तो INDIA गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Delhi Pollution: दिल्ली की आबोहवा बिगड़ी, 'बहुत खराब' में पहुंचा AQI, देखें Video

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मऊगंज में एक जनसभा को संबोधित हुए INDIA (आईएनडीआईए) गठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अब गठबंधन बना रही है, INDI गठबंधन बना लिया और गठबंधन के लोग कह रहे हैं सनातन मलेरिया, डेंगू है इसे खत्म करना होगा. अरे तुम क्या करोगे कांग्रेसियों, कई आए और चले गए, कोई सनातन की तरफ उंगली नहीं उठा पाया. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोट पड़ेंगे, जबकि 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. अंतिम फैसला जनता के हाथ में है कि एमपी में किसकी सरकार बनानी है?