News Nation Logo
Breaking
Banner

अमित शाह ने कहा- आंबेडकर के सपने के अनुसार काम कर रही है मोदी सरकार

बीड जिले के सावरगाव घाट, तालुका पाटोदा में आयोजित इस रैली में अमित शाह ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज को लेकर भाजपा आगे बढ़ रही है.

आईएनएस | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 08 Oct 2019, 08:06:44 PM
अमित शाह

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मंगलवार को यहां पार्टी के समर्थन में आयोजित एक रैली में डॉ भीमराव आंबेडकर (Dr. Bhimrao Ambedkar) का नाम लेते हुए कहा कि वंचितों के विकास के लिए जो बाबासाहेब की कल्पना थी, मोदी सरकार उसी तरह काम कर रही है.

बीड जिले के सावरगाव घाट, तालुका पाटोदा में आयोजित इस रैली में अमित शाह ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज को लेकर भाजपा आगे बढ़ रही है. मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग का गठन भी किया है.'

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र सरकार पर बरसे रोहित शर्मा, पेड़ों की कटाई के खिलाफ उठाई आवाज

शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की तुलना पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एक करने से की. उन्होंने कहा, 'आप सबने नरेन्द्र मोदीजी को 300 सीटें दीं, मोदी जी ने पांच महीने में अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने का काम किया. आज उनके सम्मान में 370 राष्ट्र ध्वज लेकर राष्ट्रभक्त यहां खड़े हैं.'

अमित शाह ने बीड जिले की परली विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार पंकजा मुंडे की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से गोपीनाथ मुंडे ने गन्ना कटाई मजदूरों और चीनी कारखानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा जीवन लगाया था, उसी रास्ते पर वह (पंकजा) भी चल रही हैं.

First Published : 08 Oct 2019, 08:06:44 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.