News Nation Logo

Maharashtra Assembly Election Results 2019: नतीजों से पहले एनसीपी का यह उम्‍मीदवार बन बैठा MLA

Maharashtra Assembly Election Results 2019महाराष्‍ट्र विधानसभा के नतीजे भले ही गुरुवार को आ रहे हों लेकिन एनसीपी का एक प्रत्‍याशी अपनी जीत के प्रति इतना आश्‍वस्‍त है कि वो अभी से वह खुद को विधायक के तौर पर बधाई के बड़े-बड़े होर्डिंग्‍स लगवा दिया है.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 23 Oct 2019, 04:49:01 PM
जीत की होर्डिंग

नई दिल्‍ली:  

Maharashtra Assembly Election Results 2019 महाराष्‍ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly Election Results) के नतीजे भले ही गुरुवार को आ रहे हों लेकिन एनसीपी का एक प्रत्‍याशी अपनी जीत के प्रति इतना आश्‍वस्‍त है कि वो अभी से वह खुद को विधायक के तौर पर बधाई के बड़े-बड़े होर्डिंग्‍स लगवा दिया है. हम जिस उम्‍म्‍ीदवार की बात कर रहे हैं वह खड़कवासला से चुनाव मैदान में खड़ा था और उसका भाग्‍य ईवीएम में कैद हो चुका है. प्रत्‍याशी का नाम सचिन डोडके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को वोटिंग समाप्‍त होने के बाद ही ऐसी होर्डिंग्‍स लगा दी गई थी. चुनाव में सचिन का मुकाबला बीजेपी के मौजूदा विधायक भीमराव से था. सचिन द्वारा लगाए गए होर्डिंग्‍स के मामले पर स्‍थानीय एनसीपी का कहना है कि यह पहली बार नहीं है कि रिजल्‍ट से पहले इस तरह की होर्डिंग लगी हो. डोडके के समर्थक ऐसी होर्डिंग 2017 के पुणे म्‍यूनिसिपल कार्पोरेशन के चुनाव में भी लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- मुसलमान हिंदुस्तान में है तो कांग्रेस की मेहरबानी पर नहीं

इस पर डोडके के समर्थकों का कहना है कि वो केवल चुनाव के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं. यहां सभी को विश्‍वास है कि डोडके ही जीत रहा है. इसलिए होर्डिंग लगाई गई है. गुरुवार को जीत के बाद एक बड़ी रैली निकाली जाएगी.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: जब पुल के नीचे फंस गया हवाई जहाज, लोगों ने ऐसे लिए मजे

बता दें डोडके के समर्थकों ने सोमवार को भी होर्डिंग्‍स लगाने के बाद एक रैली निकाली थी. जिसमें वाजरे और उससे जुड़े क्षेत्र की जनता को एनसीपी को दिए गए समर्थन के लिया धन्‍यवाद दिया गया. बता दें एनसीपी खडकवासला सीट को लेकर पूरी तरह आश्‍वास्‍त है. वहीं बीजेपी के मौजूदा विधायक भीमराव को पूरी उम्‍मीद है कि वो लगातार तीसरी बार इस सीट पर कब्‍जा करने में कामयाब होंगे.

यह भी पढ़ेंः चंद्रयान-2 के ऑर्बिटर ने खोला चांद का राज, जानें क्‍यों चंद्रमा पर है दाग

डोडके ने कहा कि उन्हें फ्लेक्स के बारे में पता था और वह अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे. “इस बार, हमें भारी समर्थन मिला. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी मेरी उम्मीदवारी को समर्थन दिया. भाजपा खडकवासला के मुद्दों को उठानें में विफल रही है.

यह भी पढ़ेंः Maharashtra Assembly Election: मोबाइल पर ऐसे देखें महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के परिणाम

First Published : 23 Oct 2019, 04:49:01 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Maharashtra Results NCP