News Nation Logo

पंजाबियों इकट्ठे होकर भ्रष्ट पार्टियों को उखाड़ फेंको: अरविंद केजरीवाल

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आज ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कर जनता से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की है. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आह्वान करते हुए कहा कि तीन करोड़ पंजाबियों इकट्ठे हो जाओ और पंजाब को बचाने के लिए इन भ्रष्ट पार्टियों क

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Feb 2022, 10:39:04 PM
arvind kejrival

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में आज ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कर जनता से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की है. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आह्वान करते हुए कहा कि तीन करोड़ पंजाबियों इकट्ठे हो जाओ और पंजाब को बचाने के लिए इन भ्रष्ट पार्टियों को उखाड़ फेंको. पंजाब को केवल झाड़ू ही बचा सकती है. ये सारी पार्टियां नहीं चाहतीं कि ‘आप’ की सरकार बने और पंजाब की तरक्की हो, क्योंकि इनकी लूट बंद हो जाएगी. ये जानते हैं कि आम आदमी पार्टी आ गई, तो इनकी लूट बंद हो जाएगी और सारे लुटेरे जेल में जाएंगे. भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल, ये भ्रष्ट सिस्टम हैं, इस बार इन्हें उखाड़ कर फेंक दो. हमें 80 से ज्यादा सीट लाकर मजबूत सरकार बनानी है. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों ने दिल्ली में भाजपा-कांग्रेस को उखाड़ दिया है.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब में ताबड़तोड़ सात इलाकों में नुक्कड़ सभाएं कर जनता से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की नुक्कड़ सभा सुबह 11 बजे फतेहगढ़ चूड़ियां से शुरू हुई थी. फतेहगढ़ के बाद डेरा बाबा नानक में दोपहर 12 बजे, गुरदासपुर में दोपहर 1.15 बजे, दीना नगर में दोपहर 2.15 बजे, भोआ में 3.15 बजे, सुजानपुर में शाम 4.10 बजे और पठानकोट में शाम 5 बजे आखिरी नुक्कड़ सभा को संबोधित किए. इस दौरान संबंधित निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. नुक्कड़ सभा में बड़ी तादात में पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही, सभी नुक्कड़ सभाओं में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे. लोग अपने घरों की बालकनी और छतों पर खड़े होकर ‘आप’संयोजक अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए मौजूद रहे.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने फतेहगढ़ चूड़ियां में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने मिलकर पंजाब को लूटा है. पंजाब को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हमारे खिलाफ सारी पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं. आप लोग देख रहे होंगे कि रोज भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल वाले केवल मेरे को गालियां देते हैं. भगवंत मान को गालियां देते हैं और आम आदमी पार्टी को गालियां देते हैं. ये आपस में एक-दूसरे को गाली नहीं देते हैं, केवल हमें गालियां देते हैं. हमारा क्या कसूर है? हम यही तो कह रहे हैं कि हम पंजाब में स्कूल बनवाएंगे, जैसे दिल्ली में बनाए. हम पंजाब में भी अस्पताल बनवाएंगे, जैसे दिल्ली में बनवाया है. हम पंजाब में 24 घंटे बिजली करेंगे, जैसे दिल्ली में की है.
 

First Published : 17 Feb 2022, 10:39:04 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.