News Nation Logo

BREAKING

Banner

'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', दिल्ली चुनाव में फिर बची EVM की 'इज्जत'

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में एक बार फिर ईवीएम की 'इज्जत' बच गई. पिछले दो दिनों से लगातार ईवीएम पर विरोधी पार्टियों द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 11 Feb 2020, 12:24:49 PM
'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', दिल्ली चुनाव में फिर बची EVM की 'इज्जत'

'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', दिल्ली चुनाव में फिर बची EVM की 'इज्जत' (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में एक बार फिर ईवीएम की 'इज्जत' बच गई. पिछले दो दिनों से लगातार ईवीएम पर विरोधी पार्टियों द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ईवीएम को लेकर कई सवाल उठाए थे. इसके अलावा दिल्ली के मंत्री सतेन्द्र जैन ने भी संजय सिंह के सुर में सुर मिलाए. अब जैसे-जैसे नतीजे सामने आने लगे हैं तो आम नेताओं के सुर भी बदले नजर आ रहे हैं. आप नेताओं का कहना है कि उन्होंने ईवीएम पर सवाल नहीं उठाए बल्कि उन्हें बदले जाने की संभावना को लेकर संदेह किया था.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली रूझानों में बीजेपी की हार पर VIRAL हो रहा प्रमोद महाजन का ये वीडियो

दिल्ली चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि ईवीएम की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक स्टांग रूम पर निगरानी रखेंगे, ताकि कोई भी ईवीएम से छेड़छाड़ न कर सके. वहीं, इससे पहले राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक वीडिया ट्वीट कर पूछा कि चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान ले कि ये किस जगह EVM उतारी जा रही हैं. आसपास तो कोई सेंटर है नहीं.

यह भी पढ़ेंः Delhi Election Result 2020: क्या मतगणना से पहले ही BJP ने स्वीकारी पराजय? लगे ये पोस्टर

वहीं, आप के नेता गोपाल राय ने भी आरोप लगाया है कि बाबरपुर के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में एक कर्मचारी ईवीएम (EVM) के साथ पकड़ा गया है. संजय सिंह और गोपाल राय का कहना है कि आप के कार्यकर्ता अब 11 फरवरी तक स्ट्रांग रूम के बाहर बैठ कर निगरानी करेंगे. बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जो वीडियो ट्वीट की है कि उसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ चुनाव अधिकारी एक स्टैंड पर बस से उतर रहे हैं उनके हाथ में ईवीएम मशीनें हैं.

First Published : 11 Feb 2020, 12:24:49 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो