News Nation Logo
Banner

PM मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- UDF और LDF ने केरल में कई पाप किए हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, एलडीएफ (LDF) के एक टॉप नेता के बेटे का केस सभी जानते हैं, इसके बारे में मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना. पीएम मोदी ने कहा, लोग देख रहे हैं कि बीजेपी (BJP) राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों को लाने की पक्षधर है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Apr 2021, 05:00:50 PM
PM MODI

PM मोदी का विपक्ष पर हमला (Photo Credit: ANI)

highlights

  • केरल में पीएम मोदी ने किया जनसभा को संबोधित
  • केरल सरकार पर जमकर लगाया आरोपा
  • 'बीजेपी राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों को लाने की पक्षधर'

तिरुवनंतपुरम:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को केरल में चुनाव प्रचार को दौरान एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने सत्ताधारी पार्टी एलडीएफ पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने जनसभा में पूछा, आखिर राज्य में एलडीएफ (LDF) ने क्या किया. उन्होंने केरल की छवि को बर्बाद किया और साथ ही अपने एजेंट्स के जरिए धार्मिक पवित्र जगहों की छवि के साथ भी खेला. भगवान अयप्पा के भक्तों का स्वागत तो फूलों से किया जाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने लाठियां मिलीं. वह कोई अपराधी नहीं थे. पीएम मोदी ने का कि राज्य में यूडीएफ (UDF) और एलडीएफ (LDF) दोनों ही गठबंधन वंशवाद की राजनीति (Dynastic Politics) को बढ़ावा देते हैं और इसके अलावा हर किसी को साइडलाइन कर दिया जाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, एलडीएफ (LDF) के एक टॉप नेता के बेटे का केस सभी जानते हैं, इसके बारे में मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना. पीएम मोदी ने कहा, लोग देख रहे हैं कि बीजेपी (BJP) राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों को लाने की पक्षधर है. मेट्रोमैन ई. श्रीधरन की सक्रियता इस बात की प्रतीक है. उन्होंने अपना बड़ा योगदान दिया है और अब उन्होंने बीजेपी (BJP) को चुना है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल (West Bengal) और असम (Assam) में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत का रुख कर चुके हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी यहां चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के पथानामथिट्टा में एक जनसभा को संबोधित किया. इससे पहले पीएम मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया.

दरअसल, केरल में विधानसभा की सभी 140 सीटों के लिए आगामी 6 अप्रैल को एक चरण में वोटिंग की जाएगी. मतगणना 2 मई को होगी.  बता दें कि केरल में सीएपीएम (CAPM) की अगुआई वाले एलडीएफ (LDF)की सरकार है, वहीं कांग्रेस की अगुआई वाला UDF मुख्य विपक्षी है. राज्य में इन्हीं दोनों के बीच मुख्य मुकाबला है. अब बीजेपी (BJP) भी केरल में अपनी जमीन तलाश रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 04:57:14 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×