logo-image

हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने PM पर कसा तंज- यह मोदी नहीं, मंदी है

विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है.

Updated on: 20 Oct 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा और महाराष्ट्र में सोमवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. इससे पहले हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने कहा कि राज्य के लोगों ने अपना मन बदल लिया है. बीजेपी ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है. सिर्फ भाजपा (BJP) लोगों का ध्यान भटकाने की हर एक कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के मंत्री बोले- FATF की ग्रे लिस्ट से देश को बाहर निकालने के लिए करेंगे ये काम

कुमारी शैलजा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मनरेगा स्कीम को तबाह कर दिया गया है. बाजार, अर्थव्यवस्था सबसे बुरे दौर में है. यह मोदी नहीं, मंदी है. उन्होंने आगे कहा कि दशहरा, दीवाली लेकिन जेब खाली. इसके अलावा शैलजा ने अपने पीसी के दौरान मोदी सरकार पर कई तंज कसे.

उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 के बारे में राष्ट्रवादी कुछ भी नहीं है, लेकिन इसके सभी मायने राजनीतिक हैं. वे इसे निगल नहीं करेंगे. हरियाणा चुनावों में अनुच्छेद 370 मुद्दा नहीं है. कांग्रेस डायवर्ट नहीं हुई है. हमें भारतीय सेना पर भरोसा है, हम उन पर विश्वास करते हैं.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावः न बीजेपी न कांग्रेस, इस पार्टी ने उतारे सबसे ज्‍यादा उम्‍मीदवार

बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में शुक्रवार शाम से चुनाव प्रचार थम गया है. सोमवार को दोनों राज्यों में वोट पड़ेंगे और 24 अक्टूबर को नतीजा आएगा. वर्तमान में दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है.