logo-image

केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट- 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुंबानी जंग जारी है. इस कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

Updated on: 28 Jan 2022, 06:29 PM

highlights

  • यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी
  • अखिलेश यादव का आरोप- बिना कारण मेरा हेलिकॉप्टर को रोका गया
  • यूपी के डिप्टी सीएम का पलटवार-  आपको रोकने की आवश्यकता नहीं 

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुंबानी जंग जारी है. इस कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं है, जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में कर दिया जो आज भी क़ायम है. नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती और 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें. 4 घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुंचाने वाला तैयार है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए BJP ने 91 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, देखें List

इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है, जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक: 30 वर्षीया डॉक्टर सौंदर्या का शव कमरे में लटका मिला, मृतक पूर्व सीएम येदियुरप्पा की नातिन

अखिलेश यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि जनता सब समझ रही है… सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा. हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं… अखिलेश यादव के इस आरोप पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर जवाब दिया है.