logo-image

K C Tyagi का बयान, महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ वह नैतिक नहीं लेकिन...

जनता दल यूनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ वह नैतिक नहीं था लेकिन अनैतिकता की शुरुआत शिवसेना ने की थी.

Updated on: 23 Nov 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

जनता दल यूनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ वह नैतिक नहीं था लेकिन अनैतिकता की शुरुआत शिवसेना ने की थी. बालासाहेब ठाकरे जो राम मंदिर के लिए कार सेवा करते थे, कांग्रेस जो नेहरू के सेकुलरिज्म की विचारधारा पर चलती थी, उन्होंने जब बेमेल गठबंधन की बात कही, नैतिकता का हास तो तभी हो गया था. जो कुछ महाराष्ट्र में हुआ वह नैतिक नहीं कहा जा सकता, लेकिन सरकार बीजेपी ने बना दी है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र : अंतिम समय में साझा कांफ्रेंस से कांग्रेस ने खुद को किया अलग

एनडीए का कुनबा बढ़ा, एनसीपी का स्वागत
भले ही अभी तक यह साफ नहीं हुआ हो कि अजीत पवार को शरद पवार का साथ मिलेगा या नहीं, लेकिन केसी त्यागी ने कहा कि एनडीए गठबंधन में पार्टियों की संख्या में इजाफा हुआ है, हमारा परिवार बढ़ा है और अब एनसीपी का हम स्वागत करते हैं.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र में जो कुछ हुआ, शरद पवार की जानकारी में था : संजय निरूपम

राज्यपाल निभाएं राजधर्म, जल्दी हो बहुमत साबित
केसी त्यागी ने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सरकार द्वारा बहुमत साबित करने के लिए लंबा वक्त नहीं देना चाहिए, विधानसभा में बहुमत साबित करके ही सरकार स्थिर बन पाएगी.

अजित पवार और दुष्यंत चौटाला का बचाव
अजित पवार पर सीबीआई और ईडी के इस्तेमाल पर तो केसी त्यागी ने साफ-साफ कुछ नहीं बोला, यह जरूर कहा कि दुष्यंत चौटाला से तुलना करना गलत है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है.