logo-image
लोकसभा चुनाव

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला बोलीं- मुझसे भयभीत हैं रमन सिंह

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव विधानसभा सीट से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने मंगलवार को अपना नामांकन जमा किया और मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह उनसे भयभीत हैं, इसीलिए उन्हें नामांकन रैली के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाना पड़ा.

Updated on: 24 Oct 2018, 03:28 PM

रायपुर:

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव विधानसभा सीट से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने मंगलवार को अपना नामांकन जमा किया और मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह उनसे भयभीत हैं, इसीलिए उन्हें नामांकन रैली के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाना पड़ा. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने अपने से उम्र और अनुभव में छोटे आदित्यनाथ के पैर छुए, लेकिन इस बार जनता रमन को हराएगी.

और पढ़ें : 4 राज्यों में चुनाव को लेकर BJP के ये चार नेता कर रहे अटल जी के नाम का इस्तेमाल : करुणा शुक्ला

कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ला इससे पहले जिले के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं की रैली के साथ कांग्रेस भवन से जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचीं और अपना अपना नामांकन पर्चा जमा किया. राजनांदगांव सीट पर इस बार मुकाबला दिलचस्प होने वाला है. बता दें कांग्रेस ने 12 सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए थे. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का पहला चरण 12 नवंबर को होगा और नामांकन दाखिल करने की आखिरी तिथि 23 अक्टूबर थी.  करुणा कुछ वर्ष पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.