logo-image

कपिल मिश्रा का ट्वीट - ओवैसी पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, 20% वाली वोट बैंक की राजनीति की कब्र खुदेगी

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि अरविंद केजरीवाल के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे.

Updated on: 04 Feb 2020, 10:45 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में पार्टी नेताओं के बीच जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं. नेताओं के बीच बयनबाजी लगातार तीखी हो रही है. बीजेपी के मॉडल टाउन विधानसभा सीट से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने मंगलवार को ट्वीट कर असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. कपिल मिश्रा ने लिखा कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेगा.

एक ट्वीट में अरविंद केजरीवाल और असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता ने लिखा, ‘केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा. ये हमारी एकता की ताकत है. ऐसे ही एक रहना है. इकट्ठा रहना है. एक होकर वोट करना है. हम सबकी एकता से "20% वाली वोट बैंक" की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी.’

हाल ही में एक चैनल के कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़ी थी. इसे खुद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट भी किया था. इसी को लेकर कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है.



ऐसा पहली बार नहीं है जब कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दिए हो, इससे पहले भी शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता चुके हैं. इसी को लेकर उसके ट्वीट पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई कर उन पर बैन लगा दिया था. चुनाव आयोग ने न सिर्फ उनके ट्वीट को हटवाया बल्कि कपिल मिश्रा पर 48 घंटे तक प्रचार पर रोक लगा दी.