logo-image

कैलाश विजयवर्गीय का सीएम केजरीवाल पर तंज, बोले- अब दिल्ली के हर स्कूल-मदरसों में हो हनुमान चालीसा का पाठ

कैलाश विजयवर्गीय ने अरविंद केजरीवाल को बधाई तो दी है लेकिन उसके साथ उन पर तंज भी कसा है.

Updated on: 12 Feb 2020, 12:09 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की जनता ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया है. बीजेपी तमाम कोशिशों के बावजूद भी 8 सीटों पर सिमट कर रह गई. वहीं आम आदमी पार्टी को 62 सीट मिली है. प्रचंड बहुमत के साथ जीती आम आदमी पार्टी (AAP)लगातार तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाएगी. बुधवार को आप विधायक दल की बैठक होनी है. बैठक में शपथ ग्रहण की तारीख तय होगी. माना जा रहा है कि शुक्रवार यानी 14 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण कार्यक्रम हो सकता है.

वहीं अरविंद केजरीवाल को उनकी बेहतरीन जीत पर बधाई देने का सिलसिला भी लगातार जारी है. बीजेपी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल को जीत की बधाई दी थी. इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय ने भी अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है लेकिन कुछ तरीके से. दरअसल कैलाश विजय वर्गीय ने अरविंद केजरीवाल को बधाई तो दी है लेकिन उसके साथ उन पर तंज भी कसा है.

यह भी पढ़ें:  विधायकों संग बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल आज LG से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई. निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो. बजरंगबली की कृपा से अब 'दिल्लीवासी' बच्चे क्यों वंचित रहे?

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में चुनाव बीतते ही महंगाई का तड़का, गैर सब्सिडी वाला घरेलू गैस सिलेंडर 149 रुपये हुआ महंगा

दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को जीत पक्की होने के बाद लोगों को संबोधित किया था जिसमें उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया था. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है. प्रभु ने आज अपनी कृपा बरसाई है. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु हमें अगले पांच साल तक काम करने की शक्ति दें. ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें. कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम केजरीवाल के इसी बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.