logo-image

जूनियर केजरीवाल ने जीता सभी का दिल, लोगों ने खिंचाई सेल्फी

शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर (जूनियर केजरीवाल) को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. आप नेताओं राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने भी नन्हें तोमर के साथ सेल्फी क्लिक की.

Updated on: 16 Feb 2020, 05:14 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल जहां एक ओर यहां रविवार को रामलीला मैदान में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ले रहे थे, वहीं बड़ी संख्या में समारोह में भाग लेने आए लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल ने अपनी ओर खींचा और उसने लोगों का दिल जीत लिया. शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर (जूनियर केजरीवाल) को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. आप नेताओं राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने भी नन्हें तोमर के साथ सेल्फी क्लिक की.

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में जूनियर केजरीवाल अव्यान तोमर नजर आए. उन्होंने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था और नकली मूंछें लगा रखी थी. आप ने समारोह के लिए तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, "बड़ी घोषणा : बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं. सूट अप जूनियर (तैयार हो जाओ छोटे)." अपने संबोधन के दौरान रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नई प्रकार की राजनीति 'विकास की राजनीति' को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ेंः गोपाल राय ने ईश्वर नहीं, आजादी के शहीदों के नाम ली मंत्रीपद की शपथ

अव्यान के पिता ने कहा कि यह आइडिया अव्यान की मां का था कि उसे अरविंद केजरीवाल की तरह कपडे पहनाकर ले जाया जाए. उन्होंने कहा कि इस उम्र में भले ही वह अरविंद केजरीवाल की नकल कर रहा है लेकिन बड़ा होकर उसे अरविंद केजरीवाल की तरह ही सच्चाई के रास्ते पर चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे अरविंद केजरीवाल की योजनाओं ने काफी प्रभावित किया है.