logo-image

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP मेंबर, नड्डा बोले- केजरीवाल का गंदा चेहरा बेनकाब

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि देश और दिल्ली के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देख लिया.

Updated on: 04 Feb 2020, 10:01 PM

दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) ने मंगलवार को शाहीन बाग में गोली चलाने वाले की पहचान आम आदमी पार्टी (AAP) के सदस्य के रूप में होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे आप और केजरीवाल का गंदा चेहरा बेनकाब हो गया है जो देश की सुरक्षा के साथ खेल रहे हैं.

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि देश और दिल्ली के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देख लिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया. पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालो से सम्बंध सामने आ गए.’

इसे भी पढ़ें:Shaeen Firing: गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर निकला आम आदमी पार्टी का नेता

उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यह देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और यह राष्ट्र उन लोगों को माफ नहीं करेगा जो उसकी सुरक्षा के साथ खेलते हैं. केजरीवाल और उनकी पूरी टीम बेनकाब हो गयी है. दिल्ली के लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे.

उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की कट्टरपंथी आतंकवादी संगठन पीएफआई के साथ तस्वीरें देखी हैं.

बता दें कि शाहीन बाग में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का संबंध आम आदमी पार्टी से निकला है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जब कपिल गुर्जर के मोबाइल की छानबीन की तो उसके मोबाइल से आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ की तस्वीरें निकलीं. वहीं कपिल गुर्जर ने भी यह बात स्वीकार कर ली है कि साल 2019 में उसने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी.