News Nation Logo
Banner

बिहार में महागठबंधन में भूचाल, सीएम नीतीश कुमार से मिले जीतनराम मांझी

बिहार में विपक्षी महागठबंधन से नाराज से चल रहे प्रमुख घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की.

IANS | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 18 Mar 2020, 07:49:19 AM
Jitan Ram Manjhi

बिहार में महागठबंधन में भूचाल, सीएम नीतीश कुमार से मिले जीतनराम मांझी (Photo Credit: IANS)

पटना:

बिहार में विपक्षी महागठबंधन से नाराज से चल रहे प्रमुख घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (JItan Ram Manjhi) ने मंगलवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की. इस बीच, दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट बातें हुईं. मांझी इन दिनों महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं बनने से नाराज चल रहे हैं. इस कारण इस मुलाकात के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

यह भी पढ़ें : निर्भया के दोषियों का नया पैंतरा, अक्षय ने फिर लगाई दया याचिका तो पवन ने किया ये काम

मांझी मंगलवार रात अचानक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां एक बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक बात हुई. मुलाकात के बाद में मांझी ने हालांकि इस मुलाकात को लेकर पत्रकारों से कोई बात नहीं की. इधर, हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री मांझी जी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की है." उन्होंने हालांकि यह भी स्वीकार किया कि जब दो राजनेता मिलते हैं तो राजनीति की बात तो होती ही है.

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह चौहान की चेतावनी, एक-एक की सूची बना रहा हूं, उनसे निपटा जाएगा

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल जनता दल (युनाइटेड) के प्रमुख नीतीश कुमार और महागठबंधन के घटक दल हम के नेता मांझी के इस मुलाकात में राजनीति की क्या बातें हुईं, इसे लेकर अब सियासी कयास लगाए जा रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि मांझी ने मंगलवार की सुबह महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं बनाए जाने को लेकर नाराजगी जताते हुए मार्च तक का अल्टीमेटम दिया था.

First Published : 18 Mar 2020, 07:44:46 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.