logo-image

'ब्रांड नीतीश अभी बाकी, कोरोना ना होता तो जीतते 200 से अधिक सीट'

बिहार चुनाव का मतगणना जारी है. शुरुआती रूझानों में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटों की टक्कर है. इस बीच जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि ब्रांड नीतीश अभी भी बाकी है. कोरोना ना होता तो 200 से अधिक सीट जीतते.

Updated on: 10 Nov 2020, 11:33 AM

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव का मतगणना जारी है. शुरुआती रूझानों में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटों की टक्कर है. इस बीच न्यूज नेशन से बातचीत में जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि ब्रांड नीतीश अभी भी बाकी है. कोरोना ना होता तो 200 से अधिक सीट जीतते. केसी त्यागी ने कहा कि ये उनलोगों के लिए सबक है जो पहले ही दिन से एनडीए को हराना चाहते थे. इसमें कुछ मीडिया के भी लोग थे और हमारे सहयोगी दल भी थे. एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना की वजह से ही महागठबंधन अच्छा कर रहा है. 

वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के घर के बाहर कुछ समर्थक मछली लेकर भी पहुंचे हैं. बड़ी-बड़ी मछलियों को वह अपनी गाड़ियों में लेकर राबड़ी आवास के बाहर खड़े हैं. मछली को शुभ माना जाता है. एक तरीके से समर्थक मछली के जरिए लालू के समर्थक टोटका कर रहे हैं. समर्थक कह रहे हैं कि मछली विष्णु का अवतार है.

वहीं अबतक आरजेडी को 23 प्रतिशत वोट मिले हैं. बीजेपी को 20 प्रतिशत वोट मिले हैं. बीजेपी अकेले 76 सीटों पर आगे चल रही है. जेडीयू 52 सीटों पर आगे चल रही है. अभी के रुझानों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलती हुए दिख रही है. एनडीए को 134 और महागठबंधन को 99 सीट मिलती नजर आ रही है.