News Nation Logo

धारापुरम की रैली में बोले PM मोदी-औरतों का अपमान कांग्रेस और डीएमके के कल्चर का हिस्सा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के राज्यों केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बता दें कि दक्षिण के इन राज्यों में  6 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 30 Mar 2021, 04:30:04 PM
PM

PM Modi in Dharapuram Rally (Photo Credit: News Nation)

चेन्नई :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के राज्यों केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बता दें कि दक्षिण के इन राज्यों में  6 अप्रैल को वोटिंग होनी है. इसी क्रम में आज केरल के पलक्कड़ के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के धारापुरम में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत को तमिलनाडु की संस्कृति पर बहुत गर्व है. उन्होंने कहा कि एक तरफ एनडीए का विकास का एजेंडा है और दूसरी तरफ कांग्रेस और डीएमके का वंशवाद का एजेंडा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनके नेताओं के भाषण में आपको देने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है, वो मुश्किल से अपने विज़न और काम की बात करते हैं.  प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरी जिंदगी का सबसे खुशी का पल तब था, जब मुझे दुनिया की सबसे पुरानी भाषा तमिल में संयुक्त राष्ट्र में कुछ शब्द कहने का मौका मिला. प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए रैली में मोदी ने कहा, 'NDA के पास विकास का एजेंडा, कांग्रेस-DMK के पास वंशवाद का एजेंडा है.'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, 'आज कांग्रेस और द्रमुक ने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की सम्मानित माताजी का अपमान किया है. भगवान न करे, लेकिन वे सत्ता में आए तो राज्य की कई और महिलाओं का अपमान करेंगे.'  प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'अफसोस की बात है कि महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस-द्रमुक संस्कृति का हिस्सा है' उन्होंने आगे बताया कि कुछ दिन पहले डीएमके के एक विधायक उम्मीदवार ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा 'मैं कांग्रेस और द्रमुक को बताना चाहता हूं कि तमिलनाडु की जनता सब देख रही है, वह कभी भी राज्य की महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी'. पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में बुजुर्ग महिला की मौत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कल पश्चिम बंगाल में एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की जान चली गई। कुछ हफ़्ते पहले हम सबने देखा कि TMC के गुंडों ने क्रूरता से उन पर हमला किया क्योंकि उनकी विचारधारा अलग थी. ये लंबे समय तक समाचारों में रहा लेकिन क्या कांग्रेस ने सहानुभूति जताई? क्या DMK और लेफ्ट ने निंदा की?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 04:27:40 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो