News Nation Logo
Banner

गोपाल कांडा सहित 6 विधायक देंगे बीजेपी को देंगे समर्थन, चार्टर्ड प्लेन से बुलाया दिल्ली

अब देखना ये है कि बीजेपी निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाएगी या फिर सरकार बनाने के लिए बीजेपी जेजेपी का समर्थन लेगी.

By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Oct 2019, 11:05:31 PM
गोपाल कांडा

गोपाल कांडा (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्‍ली:

हरियाणा (Haryana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) बिना जेजेपी के समर्थन के बना लेगी सरकार सूत्रों से आई खबरों के मुताबिक सबसे कम अंतर से जीते निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा (Independent MLA Gopal Kanda) सहित 6 निर्दलीय विधायक भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने के लिए तैयार हैं. वहीं जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला (JJP Chief Dushiyant Chautala) अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. अब देखना ये है कि बीजेपी निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाएगी या फिर सरकार बनाने के लिए बीजेपी जेजेपी का समर्थन लेगी.

वहीं इसके पहले हरियाणा लोकहित पार्टी (एचएलपी) के उम्मीदवार गोपाल कांडा ने सिरसा विधानसभा सीट मामूली अंतर से जीत ली। निर्वाचन आयोग कार्यालय के अनुसार कांडा ने अपने निकटतम उम्मीदवार निर्दलीय गोकुल सेतिया को 602 वोटों से हराया. आपको बता दें कि हरियाणा विधान सभा चुनाव की यह सबसे छोटी जीत है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि हाल में ही बीजेपी में शामिल हुईं जानी मानी हरियाणवी गायिका सपना चौधरी ने कांडा के लिए प्रचार किया था. पूर्व मंत्री गोपाल कांडा हरियाणा में एक प्रभावशाली राजनीतिक हस्ती हैं. उनका नाम तब सुर्खियों में आया था जब उनकी एयरलाइन कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली थी.

First Published : 24 Oct 2019, 07:10:37 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो