logo-image

करीबी नेताओं से बैठक में भावुक हुए अखिलेश, पूछा मेरा कसूर क्या है?

मुलायम सिंह यादव परिवार में मचा घमासान बढ़ता नज़र आ रहा है। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव की बैठक में नहीं गए लेकिन बाद में अपने करीबी 20 मंत्रियों, नरेश अग्रवाल और किरणमॉय नंदा के साथ बैठक की।

Updated on: 21 Oct 2016, 11:15 PM

लखनऊ:

मुलायम सिंह यादव परिवार में मचा घमासान बढ़ता नज़र आ रहा है। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव की बैठक में नहीं गए लेकिन बाद में अपने करीबी 20 मंत्रियों, नरेश अग्रवाल और किरणमॉय नंदा के साथ बैठक की। करीबी मंत्रियों और नेताओं की बैठक में अखिलेश भावुक हो गए।

शुक्रवार को अपने करीबी मंत्रियों के साथ हुई एक बैठक में अखिलेश भावुक हो गए और पूछा कि उनका कसूर क्या है। संभावना है कि 23 अक्टूबर की बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जाए।

अखिलेश ने अपने घर पर पार्टी के उन नेताओं से मुलाकात की जिन्होंने शिवपपाल की बैठक में भी शिरकत की थी। शिवपाल यादव ने शुक्रवार सुबह पार्टी के जिला और नगर अध्यक्षों से मुलाकात की थी, लेकिन अखिलेश यादव ने इसमें शिरकत नहीं की थी।

शिवपाल ने अखिलेश को ही प्रदेश का अगले मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किये जाने की बात कही थी।

मुलायम सिंह यादव ने 24 अक्टूबर को सपा विधायकों की बैठक बुलाई है लेकिन उससे पहले अखिलेश यादव ने 23 अक्टूबर को विधायकों की बैठक बुला ली है। इस बैठक के पीछे रणनीति हो सकती है कि सभी नेता एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर इस बात के लिए दबाव बना सकते हैं कि सीएम अखिलेश की अगुवाई में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाए।