logo-image

योगी सरकार फिर से आई तो कर लूंगा पलायन, मुनव्वर राणा के बिगड़े बोल

बीजेपी के राज में मुसलमानों के कथित डर का जिक्र करते हुए मशहूर शायर ने कहा कि योगी राज में मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब उन्हें बंद करवा दिया जाए.

Updated on: 29 Jan 2022, 08:45 AM

highlights

  • ऐन चुनाव से पहले शायर ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना
  • योगी सरकार में मुसलमानों में खौफ, डर-डर कर जी रहे लोग
  • पीएम नरेंद्र मोदी समेत ओवैसी पर भी चलाए जम कर तीर

लखनऊ:

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले शायर मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले फिर बेहद विवादस्पद बयान दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि सूबे में अगर फिर से योगी सरकार आती है, तो वह पलायन कर जाएंगे. मुनव्वर राणा ने कैराना से हिंदु के पलायन मुद्दे पर यह हमला बोला है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ चीन को लेकर एक और विवादास्पद बयान दिया है कि वह अब चीनी को चीनी तक नहीं बोलते हैं.

मुसलमानों ने घर पर छुरी रखना बंद किया
मुन्नवर राणा ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं, अगर योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है, तो हजारों मुसलमानों ने भी यहां से पलायन किया है. बीजेपी के राज में मुसलमानों के कथित डर का जिक्र करते हुए मशहूर शायर ने कहा कि योगी राज में मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब उन्हें बंद करवा दिया जाए. योगी सरकार के साथ-साथ उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा. 

यह भी पढ़ेंः पंजाब की 50 सीटों पर जीत की चाबी दलित वोटरों के हाथ, जानिए समीकरण

ओवैसी पर भी लगाया योगी सरकार की मदद का आरोप
उन्होंने कहा कि योगी सरकार सिर्फ एक जाति विशेष के नेताओं की मदद कर रही है. ऐसे में अगर फिर भी ओवैसी की बेवकूफी की वजह से बीजेपी सरकार आ जाती है तो हमें यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है. इन दिनों सरकार पलायन-पलायन रट रही है, जिसकी वजह से काफी लोग परेशान हैं. खासकर मुसलमानों में खौफ का माहौल है. वह डर के कारण बोल भी नहीं पा रहे हैं. अपने खिलाफ एफआईआर का जिक्र करते हुए मुनव्वर राणा ने कहा कि सरकार के खिलाफ बोलने पर मेरे पूरे परिवार को तंग किया गया.