News Nation Logo
Banner

दिल्‍ली के होटल में हमारी निगरानी में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता थे, हम डर गए थे, लापता NCP विधायक बोले

दिल्‍ली के होटल से मुंबई वापस लौटे अनिल पाटिल ने सोमवार को कहा, जब हम होटल (दिल्ली में) पहुंचे, तो कम से कम 100-200 भाजपा कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. इसलिए हम डर गए थे.

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 25 Nov 2019, 02:59:05 PM
'दिल्‍ली के होटल में हमारी निगरानी में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता थे'

नई दिल्‍ली:  

दिल्‍ली के होटल से मुंबई वापस लौटे अनिल पाटिल ने सोमवार को कहा, जब हम होटल (दिल्ली में) पहुंचे, तो कम से कम 100-200 भाजपा कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. साथ में पुलिस की बहुत सारी कार और सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे. इसलिए हम डर गए थे. हमने शरद पवार साहब से कहा कि हम पार्टी के साथ वापस आना चाहते हैं. उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि हमें वापस लाया जाएगा और हमारे लिए जरूरी व्‍यवस्‍थाएं की जाएंगी. बता दें कि राकांपा विधायक अनिल पाटिल कथित रूप से लापता थे और सोमवार को NCP नेता उन्‍हें दिल्ली से मुंबई ले गए थे.

इससे पहले सोमवार सुबह खबर आई थी कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के 4 मिसिंग विधायकों में से दो विधायक अनिल पाटिल औए दौलत दरोडा मुंबई लौट गए हैं. उन्‍हें गुरुग्राम के ओबेरॉय होटल में रखा गया था. एनसीपी नेताओं ने बताया कि राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन की टीम विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल से निकालकर मुंबई ले गई. इन विधायकों ने शरद पवार के नेतृत्‍व में भरोसा और एकनिष्‍ठा दिखाई है.

यह भी पढ़ें : 15 POINTS में समझें सुप्रीम कोर्ट में महाराष्‍ट्र को लेकर किसने क्‍या दलीलें दीं

इससे पहले शनिवार शाम को चार एनसीपी विधायक नरहरि झिरवल, विधायक अनिल पाटील, विधायक दौलत दरोडा, विधायक नितिन पवार लापता हो गए थे. NCP सूत्रों का दावा है कि विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में रखा गया था, जिनमें नितिन पवार कल देर रात लौट चुके थे. विधायक अनिल पाटिल ,विधायक दौलत दरोदा को सुबह की फ्लाइट से मुंबई ले जाया गया है. विधायक नरहरी झिरवल दिल्ली में मौजूद हैं और एनसीपी नेताओं के संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें : कोई एक व्‍यक्‍ति अजीत पवार को पार्टी से नहीं निकाल सकता, बोले शरद पवार

कल दिन में एनसीपी नेताओं के द्वारा विधायकों को गुरुग्राम के होटल (ओबेरोय) से निकालने की कार्रवाई की गई. और फिर देर रात 2:40 की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई ले जाया गया. 4:40 मिनट पर सुबह मुंबई पहुंचे और वहां से हयात वकोला ले जाया गया है जहां बाकी एनसीपी विधायकों को रखा गया है.

First Published : 25 Nov 2019, 02:52:12 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.