News Nation Logo
Banner

भाजपा सरकार में हो रहा मानवता का कत्ल: संजय सिंह

इंसानियत और मानवता का पिछले 05 साल से कत्ल हो रहा है. उत्तर प्रदेश में एक सरकार चल रही है आदित्यनाथ जी की. 5 साल पूरे हो गये. चुनाव प्रचार में आए हैं तो बाबा जी तो ये नहीं बता रहे हैं कि शिक्षा में क्या किया, स्वास्थ्य में क्या किया

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 28 Feb 2022, 09:38:10 PM
SANJAY SINGH

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

इंसानियत और मानवता का पिछले 05 साल से कत्ल हो रहा है. उत्तर प्रदेश में एक सरकार चल रही है आदित्यनाथ जी की. 5 साल पूरे हो गये. चुनाव प्रचार में आए हैं तो बाबा जी तो ये नहीं बता रहे हैं कि शिक्षा में क्या किया, स्वास्थ्य में क्या किया. बिजली में क्या क्या, पानी में क्या किया, आम आदमी के लिए क्या किया. किसानी में क्या किया. यह बात आप पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने ख़लीलाबाद के सेमरियावां ने नुक्कड़ सभा में कही. यहां दिल्ली के विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतउल्ला खान ने भी यहां जनता को सम्बोधित किया.

यह भी पढ़ें : कर्मचारियों का इंतजार खत्म, इस माह सैलरी में जुड़कर आएंगे 38,692 रुपए

संजय सिंह ने कहा कि अब चुनाव में बाबा जी आए हैं तो कह रहे हैं गर्मी उतार देंगे, ठोक देंगे, उल्टा लटका देंगे. उन्होंने कहा कि ये ऐसा मुख्यमंत्री है जो अपनी सभाओं में बुलडोजर खड़ा करके कह रहा है कि बुलडोजर चढ़ा देंगे, जो वोट नहीं देगा बुलडोजर चढ़ा देंगे. संजय सिंह ने कहा मैंने बाबा जी से कहा जिस प्रकार की भाषा आप बोलते हैं उस प्रकार की भाषा हमारे खलीलाबाद में चौराहे छाप नेता बोलते हैं. उन्होंने जनता से कहा कि लेकिन मैं एक बात जरूर कहूंगा आप लोग बड़े हिम्मती है जो सारे जुल्म सहने को तैयार रहते हो. मैं यह कहने आया हूं इनते जुल्म, गुंडागर्जी, जात्ती पांच साल तक जिस विधायक ने आपके साथ की.

 आपका मदरसा तुड़वा दिया, आपके कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा कर ली. आपके मस्जिदों पर हमला करवाया. हिन्दु-मुसलमान के बीच नफरत फैलाने का काम किया. ऐसे आदमी को समाजवादी पार्टी को टिकट दे दिया. आप उसको भी वोट दे रहे हो. आपको गुस्सा नहीं आता। मैं खुले आम कह रहा हूं जिस दिन चुनाव का रिजल्ट आ जाएगा एक भी सीट कम पड़ेगी सबसे पहला हाथ सुबोध यादव का उठेगा भाजपा को हटाने के लिए. भाल चंद यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए सुबोध चंद्र यादव को वोट दीजिये.

First Published : 28 Feb 2022, 09:38:10 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.