logo-image

राजस्थान के मंडावा में 'ड्रीम गर्ल' उतरीं चुनाव प्रचार करने, रोड शो को लेकर कही ये बात

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने राजस्थान के मंडावा विधानसभा उपचुनाव के लिए रोड शो किया. मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने बीजेपी प्रत्याशी सुशील सीगड़ा के समर्थन में रोड शो किया.

Updated on: 19 Oct 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने राजस्थान के मंडावा विधानसभा उपचुनाव के लिए रोड शो किया. मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने बीजेपी प्रत्याशी सुशील सीगड़ा के समर्थन में रोड शो किया. इससे पहले हेमा मालिनी ने कल यानी शुक्रवार को मलसीसर कस्बे में जनसभा को संबोधित भी किया.

शनिवार को हुए रोड शो में हेमा मालिनी को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमडे. हेमा मालिनी ने हाथ हिलाकर सबका अभिनंदन किया. रोड शो के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए. रोड शो सुभाष चौक होते हुए बिसाऊ चौराहे पर जाकर खत्म हुआ.

और पढ़ें:पीएमसी बैंक घोटाला और अर्थव्‍यवस्‍था की खराब हालत को लेकर कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार को घेरा

पत्रकारों से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने बताया, 'वो हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए निकली थी, लेकिन बीच में राजस्थान में उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी सुशील सीगड़ा के लिए आ गई. कल सभा को संबोधित किया. रात में रूक गई थी इसलिए यहां रोड शो भी कर लिया.

इसे भी पढ़ें:यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ कमलेश तिवारी का परिवार

हेमा मालिनी ने इसके साथ ही बताया कि वो मंडावा को पहले से जानती हैं. उनकी बेटी ईशा की पहली फिल्म की शूटिंग यही हुई थी, जो बोनी कपूर ने बनाई थी. आज भी जहां शूटिंग हुई थी, उस कमरे को वैसा का वैसा ही रखा हुआ है, जो देखकर मुझे बेहद अच्छा लगा.

यहां से हेमा मालिनी हरियाणा के लिए रवाना हो गई, जहां पर उनकी कई सभाएं हैं. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव और मंडावा उपचुनाव 21 अक्टूबर को होने हैं. 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम सामने आएंगे.