News Nation Logo

साइकिल से पोलिंग बूथ पहुंचे सीएम खट्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस मैदान में भी नहीं

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया. सीएम खट्टर साइकिल चलाकर अपने समर्थकों के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे थे.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 21 Oct 2019, 11:43:12 AM
साइकिल से पोलिंग बूथ पहुंचे सीएम खट्टर ने दिया बड़ा बयान

highlights

  • हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर हो रही है वोटिंग. 
  • सीएम मनोहर लाल खट्टर साइकिल से वोट डालने पहुंचे. 
  • जबकि जेजेएल लीडर दुष्यंत अपने परिवार के साथ ट्रक पर पोलिंग बूथ पहुंचे थे. 

नई दिल्ली:  

Haryana Assembly Elections 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए वोटिंग जारी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया. सीएम खट्टर साइकिल चलाकर अपने समर्थकों के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे थे. जाहिर है कि सीएम खट्टर साइकिल चलाकर नरेंद्र मोदी के स्वस्थ्य भारत के अभियान को बढ़ावा दे रहे हैं. सीएम खट्टर ने वोट डालने के बाद विपक्ष पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा कि कांग्रेस हमारे सामने (बीजेपी)मैदान छोड़ चुकी है.

यह भी पढ़ें: Alert: सेना की वर्दी में सफेद कार से दिल्ली-एनसीआर में घुसे 5 आतंकी!

वैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव में पोलिंग बूथ पर नेताओं का पहुंचना भी काफी इंट्रेस्टिंग रहा है. जैसे कि सीएम खट्टर साइकिल पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. सीएम खट्टर ने पोलिंग बूथ पर अपना वोट कास्ट करने के बाद कहा कि इस बार भी राज्य में बीजेपी ही जितेगी. 

यह भी पढ़ें: UP By polls: रामपुर में पकड़े गए 7 फर्जी एजेंट, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम

वहीं दूसरी ओर जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला अपने परिवार के साथ ट्रैक्टर पर वोट डालने के लिए सिरसा के पोलिंग बूथ पर पहुंचे.

बता दें कि हरियाणा विधानसभा (Haryana Election 2019) की 90 सीटों के लिए सोमवार यानी 21 अक्‍टूबर को वोट डाले जा गए. 1.82 करोड़ मतदाता (Voter) राज्‍य के 1169 उम्मीदवारों की तकदीर लिखेंगे. चुनाव मैदान में 1064 पुरुष, 104 महिलाएं और एक अन्य उम्मीदवार शामिल हैं. सबसे ज्‍यादा 25 उम्मीदवार हांसी सीट पर और सबसे कम 6 उम्मीदवार अंबाला कैंट और शाहबाद (सुरक्षित) सीट पर हैं. 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्तूबर को सुबह 7.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक वोटिंग हो रही. मतगणना 24 अक्टूबर को होगी.

First Published : 21 Oct 2019, 11:19:02 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.