logo-image

हर्षिता व सुनीता केजरीवाल ने भगवंत मान के लिए धूरी में मांगे वोट

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने 'आप' पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान की जीत के लिए धुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया.

Updated on: 11 Feb 2022, 09:52 PM

highlights

  • आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी है सुनीता केजरीवाल 
  • कहा पंजाब की खुशहाली के लिए भगवंत मान को मुख्यमंत्री बनाइये 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने 'आप' पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान की जीत के लिए धुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया. धूरी शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि वे (जनता) 20 फरवरी को 'झाड़ू' का बटन दबाकर पंजाब की खुशहाली और अपने आप की तरक्की के लिए भगवंत मान को जिताएं. इस चुनावी रैली को केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल, भगवंत मान की माता हरपाल कौर और बहन मनप्रीत कौर ने भी संबोधित किया.

यह भी  पढ़ें : 28 फरवरी तक निपटा लें ये जरूरी काम, वरना नहीं आएगी पेंशन

शुक्रवार को धूरी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा, "आम आदमी पार्टी का एकमात्र सपना है कि हर घर में तरक्की हो. बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज अच्छा व मुफ्त मिले. जब सरकार आम आदमी को ऐसी सुविधाएं देती है तो लोगों के पैसे की बचत होती है. सुनीता ने कहा कि केजरीवाल शिक्षा, इलाज और अन्य सुविधाओं देने का केवल वादा नहीं करते बल्कि गारंटी देते हैं. इसी तरह की गारंटी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में लागू की है और पंजाब में भी लागू की जाएगी.

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि पंजाब में केजरीवाल ने महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह की गारंटी दी है. साथ ही आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से राज्य की हर महिला को यह पैसा मिलेगा. इस पैसे को महिलाओं द्वारा अपनी इच्छानुसार खर्च किया जा सकता है, छात्राएं अपनी शिक्षा का खर्चा पूरा कर सकती है और माताएं अपनी बेटियों को आशीर्वाद के रूप में भी दे सकती हैं. भगवंत मान की तारीफ करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'भगवंत इकलौते सांसद हैं जो लंबे समय से पंजाब के किसानों के मुद्दे को संसद में उठाते रहे हैं. उनको पंजाब के साथ जनून है, प्यार है कि कैसे पंजाब को तरक्की की ओर ले कर जाना है. इसलिए वह भगवंत मान के लिए वोट मांगने आई है.