logo-image

BJP के पूर्व संगठन महामंत्री रामलाल बोले, कागज न दिखाने वाली मानसिकता आज हारेगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान अभी जारी है. ऐसे में बीजेपी ने शाहीन बाग को लेकर एक बार फिर विरोधियों पर निशाना साधा है.

Updated on: 08 Feb 2020, 01:22 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान अभी जारी है. ऐसे में बीजेपी ने शाहीन बाग को लेकर एक बार फिर विरोधियों पर निशाना साधा है. भाजपा के पूर्व संगठन महामंत्री और आरएसएस के सह संपर्क प्रमुख रामलाल ने वोट डालने के बाद कहा है कि आज मतदान के दिन शाहीन बाग ही नहीं कई मुद्दों पर वोट पड़ रहा है. उन्होंने शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर तंज कसते हुए कहा, "जो लोग कागज न दिखाने की बात करते थे आज वोट देने के लिए उन्हें कागज तो दिखाना ही पड़ेगा. आज मतदान के दिन कागज न दिखाने वाली मानसिकता हारेगी और कागज दिखाने वाली मानसिकता जीतेगी."

यह भी पढ़ेंः मनोज तिवारी के बाद अब स्मृति ईरानी से भिड़े CM केजरीवाल, बोले- महिलाओं ने...

निर्माण भवन में वोट डालने आए रामलाल ने बातचीत में कहा कि चुनाव आयोग ने यह तय कर रखा है कि जो कागज दिखाएगा वोट वही डाल पाएगा. आज तो कागज न दिखाने का नारा देने वालों को कागज दिखाना ही पड़ेगा. रामलाल ने कहा कि दिल्ली का विकास वही सरकार कर सकती है जो केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करे न कि लड़कर. भाजपा की सरकार ही दिल्ली का विकास कर सकती है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बिजली, पानी की रियायतों पर नहीं राष्ट्रवाद की भावना पर वोट पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, शुरुआती तीन घंटों में 15.68 फीसदी वोटिंग

भाजपा उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू शनिवार कहा कि आज दिल्ली की जनता शाहीन बाग का हिसाब-किताब कर रही है. भाजपा उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पूरे साढ़े चार साल तक काम नहीं किया और आखिरी छह महीनों में झूठे वादे किए. इससे नाराज होकर जनता प्रतिक्रिया में आज भाजपा को वोट दे रही है. भाजपा के दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने इस बात को खारिज कर दिया कि चुनाव में उनकी पार्टी ने शाहीन बाग को मुद्दा बनाया.

यह भी पढ़ेंः कुमार विश्वास का ट्वीट कर AAP पर निशाना, 5 साल का कलंक धोने का समय

उन्होंने कहा कि छुद्र राजनीति के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग को मुद्दा बनाया. सड़क जाम होने से लाखों लोगों को रोजाना तकलीफ उठानी पड़ रही है. आज दिल्ली की जनता बढ़-चढ़कर वोट कर शाहीन बाग का हिसाब-किताब कर रही है. श्याम जाजू ने कहा कि "दिल्ली में लोग परिवर्तन चाहते हैं. जनता मोदी के समर्थन में भाजपा को वोट डाल रही है। क्योंकि दिल्ली में भाजपा ही एकमात्र विकल्प है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा का पूरा काडर सड़क पर उतर पड़ा है. भाजपा पोलिंग सेंटर तक अपने मतदाताओं को निकालने में सफल रही है. दिल्ली में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है.