logo-image

Exit Poll कुछ भी कहे NDA कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाने की तैयारी में जुटे 

मतगणना के पूर्व लड्डू वितरण की तैयारी. एक्जिट पोल कुछ भी कहे NDA कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाने की तैयारी में जुटे हैं.

Updated on: 09 Nov 2020, 11:07 PM

पटना:

मतगणना के पूर्व लड्डू वितरण की तैयारी. एक्जिट पोल कुछ भी कहे NDA कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाने की तैयारी में जुटे हैं. पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता मतगणना के एक दिन पूर्व से ही अपने विधायक नंदकिशोर यादव की जीत के लिए लड्डू वितरण की तैयारी में जुट गए हैं. कारीगरों के साथ कई क्विंटल लड्डू बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

बिहार की कमान इस बार कौन संभालेगा 10 नवंबर को ये साफ हो जाएगा. इस बीच तमाम पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. कांग्रेस ने भी महागठबंधन की जीत का दावा करते हुए कहा कि बिहार को देश का सबसे स्वाभिमानी राज्य माना जाता है. यहां के लोग सबकुछ सहन कर सकते हैं, लेकिन छल नहीं बर्दाश्त कर सकते. आखिरी कार्यकाल में नीतीश जी और बीजेपी ने हॉर्स ट्रेडिंग के कई प्रयास किए. जिसका जवाब इस बार जनता ने दिया है.

बिहार कांग्रेस के पर्यवेक्षक अविनाश पांडे ने कहा, 'वे इस बार जितना चाहे उतना प्रयास (हॉर्स ट्रेडिंग) का कर सकते हैं. लेकिन वो महागठबंधन के किसी भी विधायको को तोड़ नहीं पाएंगे. हमारे सभी निर्वाचित प्रतिनिधि अपनी जिम्मेदारियों को जानते हैं और बिहार के लोगों को कुछ अच्छा देना चाहते हैं.  मुझे नहीं लगता कि महागठबंधन के किसी भी विधायक को लालच मिलेगा.