logo-image

मध्‍य प्रदेश : चुनावी मौसम में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद गुड्डू बीजेपी में शामिल

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू और उनके बेटे अजीत बोरासी ने अचानक कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. राजधानी दिल्ली में प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली, वहीं उनके बेटे अजीत बोरासी ने इंदौर भाजपा कार्यालय पर बीजेपी में शामिल हो गए. अजीत बोरसी अभी युवा कांग्रेस में पदाधिकारी थे.

Updated on: 03 Nov 2018, 09:49 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू और उनके बेटे अजीत बोरासी ने अचानक कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. राजधानी दिल्ली में प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली, वहीं उनके बेटे अजीत बोरासी ने इंदौर भाजपा कार्यालय पर बीजेपी में शामिल हो गए. अजीत बोरसी अभी युवा कांग्रेस में पदाधिकारी थे. अजीत बोरासी इससे पूर्व आलोट विधानसभा से पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं.

देखें VIDEO, कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दलित नेता गुड्डू 

बताया जा रहा है कि प्रेमचंद गुड्डू घटिया विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं. वही अजीत बोरासी के बीजेपी से चुनाव लड़ने को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. अजीत बोरासी इससे पूर्व आलोट विधानसभा से पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं.

चुनावी मौसम में बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे को कोई मौका नहीं चाह रहे हैं. ऐसे में प्रेमचंद गुड्डू के बीजेपी में शामिल होने को सियासी हलको में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. हालांकि कांग्रेस नेताओं का कहना है कि प्रेमचंद गुड्डू के बीजेपी में जाने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि गुड्डू जनता का विश्‍वास खो चके हैं और इसलिए पार्टी उन्‍हें भाव नहीं दे रही थी. इस कारण वह बीजेपी में शामिल हो गए.