News Nation Logo

हरियाणा में कई जगह देर से शुरू हुआ मतदान, ईवीएम और विवाद से थमी वोटिंग

हरियाणा में ईवीएम की खराबी के चलते कई पोलिंग बूथ पर वोटिंग थम गई. सिरसा के रानियां गांव में पोलिंग पार्टी और पोलिंग एजेंटों में विवाद के चलते मतदान शुरू नहीं हो सका था.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 21 Oct 2019, 08:24:48 AM
सांकेतिक चित्र

highlights

  • हरिय़ाणा की 90 विधानसभा सीटों पर हो रहा है मतदान.
  • कई जगह ईवीएम खराब होने से मतदान प्रक्रिया बाधित.
  • रानियां में पोलिंग पार्टी और एजेंटों के बीच विवाद.

नई दिल्ली:

हरियाणा में ईवीएम की खराबी के चलते कई पोलिंग बूथ पर वोटिंग थम गई. बादशाहरपुर समेत कलाना और मदनपुरा में ईवीएम की खराबी के चलते मतदान नियत समय पर शुरू नहीं हो सकी. सिरसा के रानियां गांव में पोलिंग पार्टी और पोलिंग एजेंटों में विवाद के चलते मतदान शुरू नहीं हो सका था. ईवीएम बदलने के बाद मतदान शुरू होने की प्रारंभिक जानकारी प्राप्त हुई है.

यहां खराब हुई ईवीएम
कलाना हलके में कई बूथों पर मतदान अभी तक शुरू नहीं होने की सूचना है. गांव मदनपुरा के बूथ नंबर 10 पर मशीन में खराबी के चलते मतदान शुरू नहीं हो पाया है. इसी तरह से गांव कण्डुल के बूथ नंबर 61 पर भी मशीन में खराबी के चलते वोटिंग शुरू नहीं हो पाई. वहीं गांव सुरेवाला के बूथ नंबर 34 पर 30 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ.

विवाद ने थामा मतदान
सिरसा के रानियां के गांव मतुवाला में पोलिंग पार्टी व पोलिंग एजेंटों के बीच विवाद से वोटिंग नहीं शुरू हो पाई. विवाद को शांत कराने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. बताते हैं कि मतदान शुरू होने से पहले वोट पोल की चेकिंग को लेकर विवाद हुआ था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2019, 08:24:48 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो