News Nation Logo
Banner

बीजेपी की गाड़ी में मिली EVM पर जय पांडा ने दिया बयान, कही ये बात

असम चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में EVM मिलने पर सियासी पारा गर्म होने के बाद भाजपा के असम प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने जांच और कार्रवाई की है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Apr 2021, 10:20:40 PM
Baijayant Jay Panda0

बीजेपी की गाड़ी में मिली EVM पर जय पांडा ने दिया बयान (Photo Credit: ANI)

highlights

  • असम चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में EVM मिलने पर सियासी पारा गर्म 
  • भाजपा के असम प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने सफाई दी है
  • चुनाव आयोग ने जांच और कार्रवाई की है : बैजयंत जय पांडा

दिसपुर:

असम चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में EVM मिलने पर सियासी पारा गर्म होने के बाद भाजपा के असम प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने जांच और कार्रवाई की है. तथ्य यह है कि आधिकारिक वाहनों में से एक टूट गया और उन्हें दूसरे वाहन द्वारा कुछ मदद की पेशकश की गई. इसके पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं थी. उन्होंने कहा कि शायद कुछ प्रोटोकॉल थे जिनका पालन नहीं किया गया था जिसके परिणामस्वरूप चुनाव आयोग ने कुछ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की और फिर से मतदान का आदेश दिया। इसमें भाजपा या किसी राजनीतिक मकसद की कोई भागीदारी नहीं है.

भाजपा के असम प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा कि जब भी कांग्रेस हार को अपने चेहरे पर देखती है तो वे इस तरह के आरोप लगाना शुरू कर देते हैं और इसे अनुपात से उड़ा देते हैं। पूछताछ और रिपोर्ट में मामले की सच्चाई सामने आई है

असम चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में EVM मिलने पर अब राजनीतिक पारा गरम हो गया है. इस मामले में जहां चुनाव आयोग ने सख्त कार्रवाई करते हुए 4 पोलिंग अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया हैं. वहीं अब विपक्ष ने इसको मुद्दा बना लिया है. इस मामले में राहुल गांधी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राहुल गांधी ने इस मामले में आज एक ट्वीट करके बीजेपी पर हमला बोला है. राहुल ने अपने ट्वीट में एक बार फिर से ईवीएम (EVM) पर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'EC की गाड़ी ख़राब, भाजपा की नीयत ख़राब, लोकतंत्र की हालत ख़राब!'

उन्होंने इस ट्वीट में #EVMs का जिक्र किया है. राहुल गांधी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस मामले में कुछ यूजर्स जहां बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ कमेंट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर्स राहुल गांधी से बंगाल चुनाव में भी जोर लगाने को कह रहे हैं. 

First Published : 02 Apr 2021, 08:24:08 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो