logo-image

मनोज तिवारी का नया दावा, दिल्ली में BJP जीतेगी 55 सीटें

मंगलवार को न्यूज नेशन से हुई खास बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा है कि उनका अनुमान है कि इस बार बीजेपी की ही जीत होगी

Updated on: 11 Feb 2020, 07:57 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती शुरू होने वाली है. आखिर दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज होगा इसका फैसला आज हो जाएगा. 11 फरवरी सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू होनी है. इस बीच बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने् एक नया दावा कर दिया है. मनोज तिवारी का दावा है कि बीजेपी इश बार दिल्ली में 55 सीटें जीतेगी. चुनाव नतीजों से पहले मनोज तिवारी ने कहा, मैं नर्वस नहीं हूं, मुझे विश्वास है कि बीजेपी के लिए ये अच्छा दिन होगा. बीजेपी आज दिल्ली की सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा, अगर आज बीजेपी 55 सीटें भी जीत जाती है तो इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं होगी. 

यह भी पढ़ें: Delhi Election 2020: आखिर किसकी होगी दिल्ली, थोड़ी देर में शुरू होगी वोटों की मतगणना

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को न्यूज नेशन से हुई खास बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा है कि उनका अनुमान है कि इस बार बीजेपी की ही जीत होगी. उन्होंने कहा, आज दिल्ली के लिए बहुत बड़ा दिन है और मेरा विश्वास है कि दिल्ली का जनादेश बीजेपी के पक्ष में है. उन्होंने कहा, लोगों ने वोट तो दे दिया है, अब तो बस काउंटिंग होनी है.  वहीं जब उनसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जीत के दावे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, उनको अपनी जीत पर विश्वास होना भी चाहिए, हमें भी विश्वास है कि आज दिल्ली में बीजेपी की जीत होगी. 

यह भी पढ़ें:  Delhi Election 2020: मतगणना के चलते दिल्ली के इन रास्तों को किया गया बंद

बता दें, इससे पहले मनोज तिवारी का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि AAP वाले क्यों परेशान हो रहे हैं, उनको तो एग्जिट पोल 44 सीटें दे रहा है, फिर भी उनकी सांस उल्टी चल रही हैं. अभी से इनको EVM को दोष देने की बेचैनी बनी हुई है. ये एग्जिट पोल तीन बजे तक का है, उसके बाद 7-7:30 बजे तक वोटिंग हुई. भाजपा 48+ सीट के साथ सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि हम तो यही बोल रहे हैं कि EVM का रोना क्यों रो रहे हो. मतलब AAP अगर जीत गई तो EVM ठीक है और अगर भाजपा जीत गई तो EVM खराब है. झारखंड में हम नहीं जीत पाए बीजेपी वाले तो हमने EVM को दोष दिया है क्या? अपने कर्मों को दोष दो.