News Nation Logo
Banner

Delhi Election Reaction: पीएम मोदी ने AAP को बधाई दी तो केजरीवाल बोले- Thank You

फिलहाल जो रुझान सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताते हुए नजर आ रही है जिससे आप समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं बीजेपी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 11 Feb 2020, 04:57:16 PM
मनोज तिवारी और सीएम अरविंद केजरीवाल

मनोज तिवारी और सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू होते ही रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है.  8 फरवरी को दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव कराए गए थे. चुनाव में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया था. फिलहाल जो रुझान सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताते हुए नजर आ रही है जिससे आप समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं बीजेपी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि बीजेपी नेताओं ने अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है और वो लगातार जीत का दावा कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. केजरीवाल ने कहा कि आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए AAP और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं.



बीजेपी नेता प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने विधानसभा चुनाव में अपना निर्णय लिया है हम उस निर्णय का सम्मान करते हैं और अरविंद केजरीवाल व उनकी पार्टी को शुभकामनाएं देते हैं. BJP एक रचनात्मक विपक्ष के रूप में जनता की समस्याओं को आवाज देती रहेंगी और अपना काम करती रहेगी.



कांग्रेस लगभग लुप्त हो गई है. हम आशा करेंगे, दिल्ली में ब्लेम गेम कम हो और काम हो- मनोज तिवारी

दिल्ली में एक नए युग की शुरुआत हो रही है. आगे की तैयारियां उसी हिसाब से करनी पड़ेगी- मनोज तिवारी

2015 की अपेक्षा प्रतिशत काफी बड़ा है.करीब 40 फीसद मिला है- मनोज तिवारी

हमें 7 सीटो पर जीत दिख रही है, आपके हिसाब से निर्णय नहीं हो तो मन निराश भी होता है लेकिन यही समय होता है धैर्य का. कार्यकर्ताओ से कहूंगा निराश नहीं होना है- मनोज तिवारी

हमने अपने हिसाब से अपनी अपेक्षाएं रखी थी, पूरी नहीं हुई इसकी हम समीक्षा करेंगे- मनोज तिवारी

केजरीवाल को बधाई, उम्मीद है दिल्ली वालों की उम्मीदों को पूरा करेंगे- मनोज तिवारी

दिल्ली वालों को मतदान के लिए धन्यवाद. कार्यकर्ताओं की मेहनत के लिए उनका साधुवाद.  दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पर- मनोज तिवारी


 

जेपी नड्डा ने कहा, बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी. इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं.



बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हार स्वीकार करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा, बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद.



मनोज तिवारी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा, दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद. सभी कार्यकर्ताओ को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद.दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे. अरविंद केजरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई ..



बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, मैं आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को शानदार जीत के लिए बधाई देता हूं. बीजेपी लगातार पांचवां राज्य चुनाव हार गई है. इसका मतलब है कि हम कहीं न कहीं दिल्ली के लोगों से जुड़ने में विफल रहे हैं



बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, मैं नतीजों को स्वीकार करता हूं. हम और ज्यादा मेहनत करेंगे और अगले चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इसी के साथ उन्होंने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा, अगर ये चुनाव  पढ़ाई और विकास पर होते तो शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज पीछे नहीं चल रहे होते.  



बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने कहा, हम दिल्ली चुनाव के नतीजे स्वीकार करते हैं और अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के लोगों को बधाई देते हैं. हमने पूरी कोशिश की लेकिन, शायद, हम लोगों को मना नहीं सके. मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्रित्व काल में दिल्ली का विकास होगा.



First Published : 11 Feb 2020, 01:14:06 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.