logo-image

Delhi Election Reaction: पीएम मोदी ने AAP को बधाई दी तो केजरीवाल बोले- Thank You

फिलहाल जो रुझान सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताते हुए नजर आ रही है जिससे आप समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं बीजेपी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Updated on: 11 Feb 2020, 04:57 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू होते ही रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है.  8 फरवरी को दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव कराए गए थे. चुनाव में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया था. फिलहाल जो रुझान सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताते हुए नजर आ रही है जिससे आप समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं बीजेपी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ है. हालांकि बीजेपी नेताओं ने अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी है और वो लगातार जीत का दावा कर रहे हैं.

calenderIcon 19:12 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. केजरीवाल ने कहा कि आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे.

calenderIcon 19:11 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए AAP और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं.



calenderIcon 17:47 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने विधानसभा चुनाव में अपना निर्णय लिया है हम उस निर्णय का सम्मान करते हैं और अरविंद केजरीवाल व उनकी पार्टी को शुभकामनाएं देते हैं. BJP एक रचनात्मक विपक्ष के रूप में जनता की समस्याओं को आवाज देती रहेंगी और अपना काम करती रहेगी.



calenderIcon 16:51 (IST)
shareIcon

कांग्रेस लगभग लुप्त हो गई है. हम आशा करेंगे, दिल्ली में ब्लेम गेम कम हो और काम हो- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:51 (IST)
shareIcon

दिल्ली में एक नए युग की शुरुआत हो रही है. आगे की तैयारियां उसी हिसाब से करनी पड़ेगी- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:50 (IST)
shareIcon

2015 की अपेक्षा प्रतिशत काफी बड़ा है.करीब 40 फीसद मिला है- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:49 (IST)
shareIcon

हमें 7 सीटो पर जीत दिख रही है, आपके हिसाब से निर्णय नहीं हो तो मन निराश भी होता है लेकिन यही समय होता है धैर्य का. कार्यकर्ताओ से कहूंगा निराश नहीं होना है- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:49 (IST)
shareIcon

हमने अपने हिसाब से अपनी अपेक्षाएं रखी थी, पूरी नहीं हुई इसकी हम समीक्षा करेंगे- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:47 (IST)
shareIcon

केजरीवाल को बधाई, उम्मीद है दिल्ली वालों की उम्मीदों को पूरा करेंगे- मनोज तिवारी

calenderIcon 16:47 (IST)
shareIcon

दिल्ली वालों को मतदान के लिए धन्यवाद. कार्यकर्ताओं की मेहनत के लिए उनका साधुवाद.  दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पर- मनोज तिवारी


 

calenderIcon 16:37 (IST)
shareIcon

जेपी नड्डा ने कहा, बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी. इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं.



calenderIcon 16:35 (IST)
shareIcon

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हार स्वीकार करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा, बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद.



calenderIcon 16:16 (IST)
shareIcon

मनोज तिवारी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा, दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद. सभी कार्यकर्ताओ को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद.दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे. अरविंद केजरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई ..



calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, मैं आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को शानदार जीत के लिए बधाई देता हूं. बीजेपी लगातार पांचवां राज्य चुनाव हार गई है. इसका मतलब है कि हम कहीं न कहीं दिल्ली के लोगों से जुड़ने में विफल रहे हैं



calenderIcon 13:56 (IST)
shareIcon

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, मैं नतीजों को स्वीकार करता हूं. हम और ज्यादा मेहनत करेंगे और अगले चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इसी के साथ उन्होंने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा, अगर ये चुनाव  पढ़ाई और विकास पर होते तो शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज पीछे नहीं चल रहे होते.  



calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने कहा, हम दिल्ली चुनाव के नतीजे स्वीकार करते हैं और अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के लोगों को बधाई देते हैं. हमने पूरी कोशिश की लेकिन, शायद, हम लोगों को मना नहीं सके. मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्रित्व काल में दिल्ली का विकास होगा.