logo-image

प्रयागराज में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया रोड शो, जनता का मिला अपार समर्थन

प्रयागराज में बुधवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने AAP के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता का समर्थन और उत्साह देखते ही बना. आप के नारों के बीच लोगों ने जगह-जगह दिल्ली के उप मुख्यमं

Updated on: 23 Feb 2022, 05:45 PM

नई दिल्ली :

प्रयागराज में बुधवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने AAP के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता और आम जनता का समर्थन और उत्साह देखते ही बना. आप के नारों के बीच लोगों ने जगह-जगह दिल्ली के उप मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया. इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जनता से बुनियादी जरूरतों को समझने और उनको पूरा करने वाली सरकार बनाने के लिए जन-जन से झाडू निशान पर बटन दबाने की अपील की. चुनाव प्रभारी आशुतोष सेंगर भी हुए रोड शो में शामिल हुए. आशुतोष सेंगर ने कहा कि यूपी की जनता विकल्प का मन बना चुकी है.

यह भी पढ़ें : UP Chunav: कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे BJP विधायक, देखें VIDEO

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जनता से कहा कि जात-धर्म की राजनीति से जनता ऊब चुकी है और वो मुद्दों पर वोट करने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी के लोगों को सरकार बनने के बाद 300 यूनिट बिजली फ्री, पुराने बकाए बिजली के बिलों को माफ करने का काम करेगी. बुजुर्गों के लिए परिवहन की सेवाओं में मुफ्त सफर का तोहफा देगी. किसानों को भी कई सारे लाभ आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनने के साथ ही देना शुरू कर देगी. उन्होंने आम आदमी पार्टी की अनेक घोषणाओं की भी आम लोगों को जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि ज़मीनों के घोटालों से लेकर कोरोना में कफ़न तक में ये भाजपा सरकार भ्रष्टाचार करने से बाज नहीं आयी. उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की कि आपने हर पार्टी को उत्तर प्रदेश में मौका दिया है इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखिए, केजरीवाल जी के शिक्षा और स्वास्थ्य के काम को मौक़ा देकर देखें फिर सबको मालूम चलेगा कि लोगों के हित में काम करने वाली सरकार क्या होती है. दिल्ली में लोगों ने इसे भली भाँति देखा इसी तरह उत्तर प्रदेश की जनता देखेगी कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार, किसान, बिजली बिल के लिए काम करने वाली ईमानदार सरकार कैसी होती है.