logo-image

विश्वास के आरोपों का केजरीवार ने ऐसे दिया जवाब, खुद को बताया स्वीट आतंकवादी

पांच राज्यों में जारी चुनाव के बीच आरोप-प्रयारोपों का दौर चरम पर है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को लेकर उनके पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास के बयान पर जमकर राजनीति हो रही है।

Updated on: 18 Feb 2022, 05:07 PM

highlights

  • केजरीवार ने विश्वास के आरोपों का दिया जवाब
  • खुद को बताया लोगों की सेवा करने वाला स्वीट आतंकवादी
  • मैं आतंकी हूं तो 10 वर्ष से सुरक्षा एजेंसिया क्या कर रही थी

नई दिल्ली:

पांच राज्यों में जारी चुनाव के बीच आरोप-प्रयारोपों का दौर चरम पर है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को लेकर उनके पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास के बयान पर जमकर राजनीति हो रही है. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विश्वास के आरोपों ने सनसनी मचा दी है. उनके खिलाफ विपक्षी पार्टियों के हमले तेज हो गए हैं. केजरीविाल ने वीडियो जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार उनकी गिरफ्तारी की योजना बना रही है. केजरीवाल ने साथ ही यह जानकारी भी दी है कि एनआईए के एक अफसर ने उन्हें बताया है कि दो दिन के भीतर उनके खिलाफ NIA में एफआईआर दर्ज हो सकती है. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि मैं इस तरह के एफआईआर का स्वागत करता हूं. 

पंजाब के सीएम ने की थी NIA जांच की मांग
दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए से जांच कराने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि पंजाब ने खालिस्तान मामले में बहुत कुछ खोया है. इसलिए इसे हलके में नहीं लेना चहिए. इसके बाद ही अब उनके खिलाफ एनआईए में एफआईआर की बात सामने आ रही है. 

विश्वास के आरोपों का ऐसे दिया जवाब
वहीं, अरविंद केजरीवाल ने अपने पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास की ओर से लगाए गए आरोपों पर कहा कि यह एक जोक है. उन्होंने कहा कि अगर उनके आरोप विश्वास करने लायक हैं और मैं एक आतंकवादी हूं तो पिछले 10 वर्षों से देश की सुरक्षा एजेंसिया क्या कर रही थी.  उन्होंने खुद की तुलना भगत सिंह से करते हुए कहा कि अब से 100 साल पहले अंग्रेजी हुकुमत ने देशभक्त भगत सिंह को आतंकवादी कहा था. वहीं,  खुद को भगत सिंह का सच्चा अनुयायी बताते हुए केजरीवाल ने लिखा है कि इतिहास एक बार फिर से दोहराया जा रहा है. एक बार फिर सभी भ्रष्ट एक होकर उनके सच्चे शिष्य को आतंकी की तरह पेश किया जा रहा है. उन्होंने आगे लिखा कि जनता सारी सच्चाई जानती है.इसके बाद उन्होंने लिखा कि हां मैं स्वीट आतंकवादी हूं, जो अस्पताल, सड़क, स्कूल और लोगों की सेवा करने का काम करता है. अगर ये सभी काम विपक्षी दलों को चुभ रहे हैं तो वो स्वीट आतंकी है.