logo-image

Delhi Assembly Elections 2020: सरोजनी नगर में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो

आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोंडली में जनसभा करेंगे, जबकि प्रियंका गांधी दिल्ली के हौस काजी में जनता को संबोधित करेंगी.

Updated on: 05 Feb 2020, 11:48 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को अपना घोषणा पत्र (मेनिफेस्टो) जारी कर दिया है. इसी के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को चुनौती दी और कहा वो अपना सीएम चेहरा वो घोषित करें हम उसके साथ बहस करने के लिए तैयार है. इसके लिए आप ने बीजेपी को बुधवार दोपहर 1 बजे तक का समय दिया है. वहीं आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोंडली में जनसभा करेंगे, जबकि प्रियंका गांधी दिल्ली के हौस काजी में जनता को संबोधित करेंगी.

calenderIcon 22:14 (IST)
shareIcon

चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में संबित पात्रा को भेजा नोटिस. कल शाम 5 बजे तक मांगा जवाब. 



calenderIcon 21:28 (IST)
shareIcon

सरोजनी नगर में आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो. 



calenderIcon 20:03 (IST)
shareIcon

दिल्ली के हौजखास में प्रियंका गांधी ने रैली में देरी से पहुंचने के लिए लोगों से माफी मांगते हुए कहा, 'देर से आने के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं. मैं ट्रैफिक में फंस गई थी. आप और बीजेपी ने पांच सालों में कोई सड़क नहीं बनाई. अगर मैं शीला दीक्षित की मेट्रो लेती तो 10 मिनट में पहुंच सकती थी.



calenderIcon 19:12 (IST)
shareIcon

चुनाव आयोग (EC) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता अरविंद केजरीवाल को अदालत के परिसरों में मौहल्ला क्लीनिक बनाने का वादा करने के लिए आदर्श आचार संहिता (MCC) के उल्लंघन पर चेतावनी दी है.



calenderIcon 18:05 (IST)
shareIcon

कोंडली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर रहे हैं चुनावी सभा. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी और केजरीवाल जी लोगों को देशभक्ति सिखाते हैं, इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि देश का हर नागरिक देशभक्त है. यह लोगों को बांटने का एक तरीका है.



calenderIcon 17:36 (IST)
shareIcon

 शाहीन बाग एरिया में चुनाव आयोग की टीम मतदाता जागरूकता के लिए पहुंचे.



calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा , 'पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर अपने कार्यकर्ता से उनपर गोली चलवाओ. चंद वोटों के लिए दिल्ली में आग लगवाओ, पंजाब में भी चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल खालिस्तानी आंतकवादी के घर रुके थे. देश तोड़ना, आग लगाना यही हैं AAP की राजनीति का सच.'



calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

 ​अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'शाहीन बाग पर सबसे ज्यादा फायदा इस वक्त बीजेपी को हो रहा है. शाहीन बाग के अलावा उनके पास पूरे चुनाव में कोई नेरेटिव नहीं है.'



calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

कपिल गुर्जर के 'आप' से लिंक पर ​अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'कपिल को कड़ी से कड़ी सज़ा दो, उसका अगर AAP के साथ जरा सा भी लिंक है तो उसे 2 की बजाए 4 साल की सज़ा दो. अमित शाह जी चुनाव के 48 घंटे पहले ये तुच्छे-तुच्छे षड्यंत्र करते हैं, ये चुनाव के पहले के स्टंट हैं.'

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

शाहीन बाग शूटर कपिल गुर्जर की AAP नेताओं के साथ तस्वीर सामने आने पर कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने कहा कि कपिल ने आम आदमी पार्टी कभी ज्वॉइन नहीं की, ये 2019 के लोकसभा चुनाव थे जब सभी पार्टी के नेता वोट मांगने आए हुए थे तभी आम आदमी पार्टी के नेताओं ने हमें सम्मान के तौर पर टोपी पहन दी थी.



calenderIcon 10:50 (IST)
shareIcon

कपिल गुर्जर के चाचा अजब सिंह ने कहा, 'हमारे परिवार में किसी की 'आप' पार्टी में सदस्यता नहीं है, ये गांव का मैटर है. एक मुद्दा बना कर हमारे बच्चे को फंसाया जा रहा है, इन्हें चुनाव जीतना है चाहे किसी का बच्चा मरे, बाप मरे या बेटी मरे. कपिल का किसी पार्टी के साथ कोई लेना-देना नहीं है.'



calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

कपिल गुर्जर के परिवार ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से लेना-देना नहीं है. कपिल के पिता बोले- मैं 2012 तक बीएसपी में था, लेकिन फिर राजनीति छोड़ दी थी.



calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले युवक की AAP  नेताओं के साथ तस्वीर सामने आने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मुद्दा साफ है आज AAP बेनाकाब हुई है AAP के सदस्य ने जिसने पिछले साल AAP जॉइन किया था उसने शाहीन बाग में इसलिए गोली चलाई क्योंकि ये उनकी साज़िश थी ताकि यहां तनाव बढ़े.



calenderIcon 09:39 (IST)
shareIcon

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज कोंडली और हौज़ काज़ी में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे.



calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

दिल्ली के इन क्षेत्रों के जनता को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह आज कोंडली, त्रिलोकपुरी, कृष्णा नगर और गांधी नगर में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे.



calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

जे. पी. नड्डा की रैली

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा आज आर्दशनगर, त्रिनगर और जंगपुरा में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे.