logo-image

शाहीन बाग शूटर मामले पर कपिल मिश्रा ने कहा- देश तोड़ना आग लगाना APP की राजनीति का सच

शाहीनबाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद बीजेपी ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है.

Updated on: 05 Feb 2020, 01:06 PM

नई दिल्ली:

शाहीनबाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद बीजेपी ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है. दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार देर शाम बयान जारी कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है.

ये भी पढ़ें: कपिल गुर्जर का अगर AAP के साथ जरा भी लिंक तो उसे कड़ी सजा दो- अरविंद केजरीवाल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा, "केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है. शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी."

वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा , 'पहले शाहीन बाग में तंबू लगवाओ, फिर अपने कार्यकर्ता से उनपर गोली चलवाओ. चंद वोटों के लिए दिल्ली में आग लगवाओ, पंजाब में भी चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल खालिस्तानी आंतकवादी के घर रुके थे. देश तोड़ना, आग लगाना यही हैं AAP की राजनीति का सच.'

दूसरी तरफ बीजेपी के इस हमले का जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'कपिल को कड़ी से कड़ी सज़ा दो, उसका अगर AAP  के साथ जरा सा भी लिंक है तो उसे 2 की बजाए 4 साल की सज़ा दो। अमित शाह जी चुनाव के 48 घंटे पहले ये तुच्छे-तुच्छे षड्यंत्र करते हैं। ये चुनाव के पहले के स्टंट हैं.'

वहीं बता दें कि शाहीन बाग शूटर कपिल गुर्जर के परिवार ने आम आदमी पार्टी से किसी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे को पूरी तरह खारिज कर दिया है. AAP नेताओं के साथ तस्वीर सामने आने पर कपिल गुर्जर के पिता और भाई ने कहा, 'कपिल ने आम आदमी पार्टी कभी ज्वॉइन नहीं की, ये 2019 के लोकसभा चुनाव थे जब सभी पार्टी के नेता वोट मांगने आए हुए थे तभी आम आदमी पार्टी के नेताओं ने हमें सम्मान के तौर पर टोपी पहन दी थी.'  कपिल के पिता बोले- मैं 2012 तक बीएसपी में था, लेकिन फिर राजनीति छोड़ दी थी.

गौरतलब है कि शाहीन बाग में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का संबंध आम आदमी पार्टी से निकला है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जब कपिल गुर्जर के मोबाइल की छानबीन की तो उसके मोबाइल से आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ की तस्वीरें निकलीं.